• Hindi News
  • Harayana
  • Kaithal
  • Kaithal News haryana news smugglers39 car overturned after police stop one arrested 53 thousand drug shots recovered

पुलिस नाका देख भागे तस्करों की कार पलटी एक गिरफ्तार, 53 हजार नशीली गोलियां बरामद

Kaithal News - सीआईए-3 गुहला पुलिस ने नशीली गोलियों का धंधा करने वाले अंतरराज्यीय रैकेट का पर्दाफाश करके दिल्ली, यूपी, पंजाब व...

Feb 13, 2020, 08:01 AM IST

सीआईए-3 गुहला पुलिस ने नशीली गोलियों का धंधा करने वाले अंतरराज्यीय रैकेट का पर्दाफाश करके दिल्ली, यूपी, पंजाब व हरियाणा से जुड़े गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका एक साथी मौका से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपियों के कब्जे से 53 हजार नशीली गोलियां बरामद हुए। फरार आरोपी व मुख्य तस्करी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस प्रवक्ता प्रवीन श्योकंद ने बताया कि अपराध शाखा गुहला के इंचार्ज एसआई जयनारायण, एसआई राजबीर सिंह की टीम दोपहर के समय चीका से पटियाला को जाने वाली सड़क पर मौजूद थी। प्रतिबंधित नशीली दवाओं की तस्करी की गुप्त सूचना मिलने पर पटियाला रोड पर एक ढाबा के नजदीक नाकाबंदी की गई, जहां कुछ समय बाद पंजाब की तरफ से आ रही संदिग्ध कार को रुकने का इशारा किया तो चालक ने पुलिस को देखकर गाडी वापस माेड़ने का प्रयास किया। स्पीड ज्यादा होने से कार सड़क किनारे गड्ढों में पलट गई। एक युवक गाड़ी से उतरकर मौका फरार हो गया। चालक सीट पर बैठे दूसरे युवक को पुलिस ने काबू कर लिया, जिसकी पहचान लवप्रीत उर्फ लव निवासी हंसपुरा डेरा गांव नौच के रुप में हुई। पुलिस ने मौके पर डीएसपी गुहला किशोरी लाल को बुलाकर तलाशी ली तो आरोपी की जेब से दो पत्तों में 100 नशीली गोलियां तथा गाड़ी की पिछली सीट पर रखे दो प्लास्टिक कट्टो से बरामद 166 डिब्बों से 52900 नशीली गोलियों सहित 53 हजार प्रतिबंधित व नशीली गोलियां बरामद हुई। मौका पर ड्रग कंट्रोल ऑफिसर ड्रग इंस्पेक्टर सुनील दहिया को बुलाया गया। अपराध शाखा गुहला के एसआई राजिंद्र सिंह ने आरोपी लवप्रीत को गिरफ्तार कर लिया। गाड़ी से फरार होने वाले आरोपी की पहचान सतपाल उर्फ सत्ता निवासी समाना पंजाब के रुप में कर ली गई।

जांच के दौरान गिरोह के तार दिल्ली, यूपी, पंजाब व हरियाणा से जुड़े पाए गए हैं। दिल्ली में गिरोह को नशीली गोलियां उपलब्ध करवाने वाले आरोपी तथा घटनास्थल से फरार हुए आरोपी की गिरफ्तारी सहित व्यापक पूछताछ के लिए आरोपी लवप्रीत का कोर्ट से तीन दिन का रिमांड लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि वह गोलियां कहां सप्लाई करने जा रहा था और गिरोह से कितने लोग जुड़े हैं। पुलिस टीम में एचसी ईश्वर सिंह, एचसी बजिंद्र सिंह, एचसी प्रगट सिंह व एचसी राजीव कुमार मौजूद थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना