नाइट डोमिनेशन में एसपी ने सीमा पर खुद जांची व्यवस्था

Yamunanagar News - पुलिस ने शनिवार रात को नाइट डोमिनेशन के दौरान जगह-जगह चेकिंग की। चौकी इंचार्ज से लेकर एसपी खुद रातभर चेकिंग करते...

Bhaskar News Network

Sep 30, 2019, 08:51 AM IST
Yamunanagar News - haryana news sp checked system at the border in night domination
पुलिस ने शनिवार रात को नाइट डोमिनेशन के दौरान जगह-जगह चेकिंग की। चौकी इंचार्ज से लेकर एसपी खुद रातभर चेकिंग करते रहे। पुलिस ने 2419 वाहनों की चेकिंग की। दो वाहनों पर एमवी एक्ट में कार्रवाई की गई। तीन संदिग्ध लोगों को रोक कर तलाशी ली तो उनके पास से चोरी के दो मोबाइल व 800 रुपए बरामद हुए। तीनों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। टीमों ने 98 सार्वजनिक स्थलों की जांच की।

एसपी कुलदीप सिंह शहर से चेकिंग करते हुए यूपी सीमा और फिर हिमाचलप्रदेश की सीमा पर पहुंचे। रातभर चले इस अभियान में पुलिस के हाथ कई लोग अवैध शराब के साथ मिले। इन लोगों से पुलिस ने 251 बातें शराब की बरामद की। पुलिस कर्मी अलर्ट होकर रातभर ड्यूटी देते रहे। पुलिस अधिकारियों ने भी कर्मचारियों का साथ दिया और उनसे संपर्क रखा। एसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस का प्रयास है कि जनता को सुरक्षित माहौल दिया जाए। हर माह एक दिन नाइट डोमिनेशन चलाया जाता है जिसमें पूरे जिले की पुलिस रातभर जांच करती है। उनका कहना है कि चुनाव का समय चल रहा है। पुलिस पहले से ही अलर्ट है। उनका कहना है कि लोगों को चाहिए कि पुलिस का साथ दें। अगर कहीं पर कुछ भी गलत होता है तो उसकी जानकारी संबंध थाना या फिर पुलिस कंट्रोल रूम में दे।

यमुनानगर | नाकों पर जाकर जांच करते एसपी कुलदीप सिंह।

X
Yamunanagar News - haryana news sp checked system at the border in night domination
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना