सेरसा गांव में शटर तोड़कर परचून की दुकान में चोरी

Sonipat News - राई. चोरों द्वारा तोड़ा गया दुकान का शटर दिखाता दुकानदार। भास्कर न्यूज|राई सेरसा गांव में देर रात चोरों ने एक...

Oct 12, 2019, 08:30 AM IST
राई. चोरों द्वारा तोड़ा गया दुकान का शटर दिखाता दुकानदार।

भास्कर न्यूज|राई

सेरसा गांव में देर रात चोरों ने एक परचून की दुकान को निशाना बनाया। चोर दुकान का शटर तोड़कर हजारों रुपए का किरयाणा का सामान चोरी कर ले गए। कुंडली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुकेश ने बताया कि उसकी गांव में ही परचून की दुकान है। शाम को वह दुकान पर ताला लगाकर घर गया था। शुक्रवार सुबह जब दुकान पर आया तो शटर टूटा हुआ था। दुकान के अंदर देखा तो सामान बिखरा हुआ था। जब गल्ला देखा तो उसमें रखे करीब तीन हजार रुपए भी नहीं मिले। दुकान में रखा मोबाइल फोन व परचून का सामान चाेर ले गए। मामले की सूचना कुंडली थाना पुलिस को दी। एएसआई सुभाष की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयना किया और दुकानदार से लिखित शिकायत ली।

किसान के खेत से एक एकड़ के धान चोरी

राई | हसनपुर गांव में एक किसान ने चालीस हजार रुपए की धान की फसल चोरी हो गई। पुलिस ने किसान की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। हसनपुर गांव निवासी जयभगवान ने कहा कि उसके खेत में धान की फसल थी। धान की फसल को वह खेत में ही रखकर घर चला गया था। जब सुबह आया तो अज्ञात व्यक्ति उसकी धान की फसल चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना