रत्तन कॉलोनी में गलियां कच्ची, सीवरेज लाइन भी नहीं, गंदगी से लोग परेशान

Jind News - रेलवे रोड स्थित रत्तन कॉलोनी में पिछले कई सालों से कच्ची पड़ी गलियों व सीवरेज लाइन नहीं बिछाई जाने से लोगों को...

Jan 15, 2020, 07:55 AM IST
रेलवे रोड स्थित रत्तन कॉलोनी में पिछले कई सालों से कच्ची पड़ी गलियों व सीवरेज लाइन नहीं बिछाई जाने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कच्ची पड़ी गलियों में गंदगी के ढेर लगे रहते हैं। सीवरेज लाइन नहीं बिछाए जाने के कारण पानी निकासी की समस्या पैदा हाे रही है। इस समस्या को लेकर कई बार अधिकारियों को शिकायत कर चुके हैं, लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हो चुका। कच्ची पड़ी गलियों में गंदगी फैलने से बीमारी पनपने का डर बना हुआ है, लेकिन अभी तक प्रशासन ने कोई समाधान नहीं किया।

लोगों के अनुसार कॉलोनी वैध है और पिछले कई सालों से कच्ची गलियां पड़ी हैं और सीवरेज लाइन भी नहीं डाली गई। इससे कच्ची गलियों में गंदगी फैल रही है। बारिश समय तो कॉलोनी के बाहर जाने के सारे रास्ते बंद हो जाते हैं। इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। लोगों ने कई बार समस्या को लेकर अधिकारियों को कर चुके हैं, लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हो पाया। लोगों के अनुसार कॉलोनी में सीवरेज लाइन बिछने से पानी निकासी की समस्या का समाधान हो जाएगा और गलियां पक्की होने से गंदगी भी खत्म हो जाएगी है। गलियों में फैली गंदगी के कारण भयंकर बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। गलियों में फैली गंदगी इतनी है कि घरों के अंदर तक दुर्गंध आ रही है। प्रशासन से मांग है कि समस्या का समाधान किया जाए।

जींद. रत्तन कॉलोनी में कच्ची पड़ी गली और फैली गंदगी।

कॉलोनी नहीं वैध, अगर नप लिखकर दे तो बनेगा एस्टीमेट


गंदगी से काफी परेशानी


समस्या का हो समाधान


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना