पांच साल से समस्याओं को लेकर कर रहे संघर्ष

Fatehabad News - प्रेम नगर कॉलोनी की समस्या को लेकर शहीद भगत सिंह नौजवान सभा के सदस्यों ने काॅलोनी के लोगों के साथ विधायक लक्ष्मण...

Dec 04, 2019, 08:31 AM IST
प्रेम नगर कॉलोनी की समस्या को लेकर शहीद भगत सिंह नौजवान सभा के सदस्यों ने काॅलोनी के लोगों के साथ विधायक लक्ष्मण नापा को मांग पत्र सौंपा। मांग की गई की उनकी समस्याओं का समाधान किया जाए। वे पिछले पांच साल से समस्याओं को लेकर संघर्ष कर रहे है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही।

कॉलोनीवासी सतपाल, रवि रतिया, मुकेश, महेश, मामू, रामदयाल, जग्गा, धर्मपाल, रवि यादव, राकेश, जग्गू, बंटी, शमरी देवी, गुड्डी देवी, प्रदीप सिंह, राहुल यादव, संदीप, कुलदीप, राकेश, सागर, गोरा सिंह कहा कि उनकी कालोनी में पिछले दिनों डीसी के निर्देश अनुसार सड़क का कार्य शुरू हुआ था उस सड़क का निर्माण दो जगह से छोड़ दिया गया है। सड़क को इंटरलॉकिंग नहीं किया गया। 16 फुट चौड़ी गली का 12 फुट तक ही निर्माण किया गया है। साइड में जगह छोड़ दी गई।

कॉलोनी में पीने के पानी, रोशनी व्यवस्था, निकासी व सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। वे कई बार अधिकारियों को मिल चुके है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ।

सभा सदस्यों ने कालोनीवासियों के साथ विधायक लक्ष्मण नापा को मांग पत्र सौंपा सड़क का निर्माण जल्द करवाने व अन्य समस्याओं का समाधान करवाने की मांग की। विधायक लक्ष्मण नापा ने जल्द समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना