छात्र-छात्राओं ने शूटिंग में दिखाई अपनी प्रतिभा

Kurukshetra News - कुरुक्षेत्र में शिक्षा विभाग की राज्य स्तरीय मौलिक क्रीड़ा प्रतियोगिता में शुक्रवार को कई रोचक मुकाबले हुए।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:16 AM IST
Kurukshetra News - haryana news students showed their talent in shooting
कुरुक्षेत्र में शिक्षा विभाग की राज्य स्तरीय मौलिक क्रीड़ा प्रतियोगिता में शुक्रवार को कई रोचक मुकाबले हुए। गुरुनानक स्कूल में कुश्ती प्रतियोगिता तो महावीर जैन स्कूल में कॉर्फ बाल प्रतियोगिता हुई।

बीआर इंटरनेशनल स्कूल में छात्र-छात्राओं ने शूटिंग में अपनी प्रतिभा दिखाई तो पिहोवा रोड पर साइक्लिंग की स्पर्धा चली। उद्घाटन जिला शिक्षा अधिकारी अरुणा आश्री ने किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग की ओर से विद्यार्थियों को सभी खेल सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। शुक्रवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर ने खिलाड़ियों से मुलाकात की। खेल आयोजन समिति के अध्यक्ष एवं जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी सतनाम सिंह ने आयोजन स्थलों व आवास का दौरा कर सुविधाओं का जायजा लिया। अधिकारियों को बेहतर प्रबंध करने को कहा। नोडल अधिकारी विनोद कौशिक ने बताया कि तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता शनिवार को संपन्न होगी। प्रदेश भर के विद्यार्थियों की सुविधा के लिए खेल व आवास के बेहतर प्रबंध किए गए हैं। इस अवसर पर प्रिंसिपल दया सिंह स्वामी, प्रिंसिपल वीरेंद्र वालिया, चंद्रभान शर्मा, जसबीर सिंह, श्रीपाल बंसल, धर्मवीर, राधेश्याम शर्मा, राम कुमार, दलबीर सहित अनेक कर्मचारी व अधिकारी उपस्थित थे।

साइक्लिंग में हिसार के सौरभ अव्वल : खंड शिक्षा अधिकारी विनोद कौशिक ने बताया कि लड़कों की अंडर 14 वर्ष साइकिल प्रतियोगिता के टीटी इवेंट में हिसार के सौरभ ने पहला, फतेहाबाद के पंकज ने दूसरा और करनाल के अंगद ने तीसरा स्थान पाया। इसी वर्ग की एम एस स्पर्धा में हिसार के सुभाष ने पहला, फतेहाबाद के पंकज में दूसरा और कुरुक्षेत्र के मयंक ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में टीटी साइक्लिंग में कुरुक्षेत्र की तृषा ने पहला, झज्जर की भूमिका ने दूसरा और कुरुक्षेत्र की दृष्टि में तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों की एमएस साइक्लिंग में कुरुक्षेत्र की तृषा ने पहला, करनाल की नीलाक्षी ने दूसरा और झज्जर की भूमिका ने तीसरा स्थान हासिल किया।

कुरुक्षेत्र | गुरु नानक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रतियोगिता के विजेता को सम्मानित करते।

कुरुक्षेत्र | कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेते खिलाड़ी।

20 केजी में पानीपत की कृतिका रही अव्वल

गुरु नानक स्कूल में संपन्न हुई कुश्ती में लड़कियों की 20 किलोग्राम बाहर स्पर्धा में पानीपत की कृतिका ने पहला सोनीपत की वंशिका ने दूसरा और झज्जर की मासूम वह करनाल की जागृति ने तीसरा, 22 किलोग्राम में झज्जर की दीक्षा ने पहला, सिरसा की प्रीति रानी ने दूसरा, फतेहाबाद की समा व सोनीपत की तमन्ना ने तीसरा स्थान पाया। जबकि लड़कियों की 30 किलोग्राम बाहर स्पर्धा में झज्जर की मुस्कान ने पहला, रोहतक की दीपांशी ने दूसरा गुड़गांव की शिवानी व सोनीपत की कीर्ति ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 33 किलोग्राम भार वर्ग में फतेहाबाद की रितिका ने पहला, चरखी दादरी की चंचल ने दूसरा और झज्जर की प्रियंका व पानीपत की पायल ने तीसरा स्थान पाया। कॉर्फ बॉल व शूटिंग प्रतियोगिता के परिणाम शनिवार को घोषित किए जाएंगे।

Kurukshetra News - haryana news students showed their talent in shooting
X
Kurukshetra News - haryana news students showed their talent in shooting
Kurukshetra News - haryana news students showed their talent in shooting
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना