स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल को पीटने के आरोपी छात्रा का ताऊ व चचेरा भाई गिरफ्तार

Yamunanagar News - भारतीय विद्या मंदिर हाई स्कूल में छात्रा को थप्पड़ मारने और छेड़छाड़ के आरोप के बाद हुए विवाद में प्रिंसिपल को...

Sep 14, 2019, 09:10 AM IST
भारतीय विद्या मंदिर हाई स्कूल में छात्रा को थप्पड़ मारने और छेड़छाड़ के आरोप के बाद हुए विवाद में प्रिंसिपल को पीटने और ताेड़फाेड़ करने के आरोप में पुलिस ने (लड़की के ताऊ) और चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। आरोपियों की तरफ से जमानत मांगी गई थी, लेकिन कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया।

जमानत पर शनिवार काे सुनवाई होगी। इस मामले में फिलहाल नामजद छात्रा के पिता की गिरफ्तारी बाकी है, हालांकि 15-20 अन्य भी हमला करने में शामिल बताए जा रहे हैं। जगाधरी थाना प्रभारी दिनेश चौहान ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में छात्रा के ताऊ और चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया। मामले की जांच की जा रही है।

टीचर, प्रिंसिपल और स्कूल मालिक पर भी दर्ज है केस

जगाधरी के रामनगर स्थित भारतीय विद्या मंदिर हाई स्कूल की आठवीं की छात्रा ने आरोप लगाया था कि मैथ टीचर ने क्लास में उसे पीटा और उसके साथ अश्लील हरकत की। इस पर छात्रा के परिजन स्कूल पहुंचे ताे वहां विवाद हो गया था। इसमें प्रिंसिपल को चोट लगी थी। तब छात्रा के पिता ने शिकायत दी थी कि स्कूल में उसकी बेटी को टीचर ने पीटा, अश्लील हरकतें की। वहीं प्रिंसिपल ने भी उसे पीटा। प्रिंसिपल और स्कूल संचालक ने जाति सूचक शब्द तक कहे। इस पर जगाधरी पुलिस ने इस मामले में धारा-323, आठ पोक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट लगाया है। पुलिस ने तीन दिन पहले टीचर प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं स्कूल प्रिंसिपल ने भी छात्रा की मां, पिता और ताऊ पर मारपीट करने और छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना