मॉडल प्रदर्शनी में ताऊ देवीलाल महिला कॉलेज प्रदेश में द्वितीय

Sonipat News - राई | ताऊ देवीलाल राजकीय महिला कॉलेज मुरथल की छात्राओं ने महम के राजकीय कॉलेज में आयोजित प्रदर्शनी में दूसरा स्थान...

Jan 23, 2020, 08:15 AM IST
Murthal News - haryana news tau devi lal women39s college ii in model exhibition
राई | ताऊ देवीलाल राजकीय महिला कॉलेज मुरथल की छात्राओं ने महम के राजकीय कॉलेज में आयोजित प्रदर्शनी में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। बुधवार को विजेता छात्राओं का कॉलेज कैंपस में स्वागत किया गया।

देवीलाल राजकीय महिला कॉलेज के प्रवक्ता सुनील पंवार ने बताया कि राजकीय कॉलेज महम में 18 जनवरी को अंतर जिला साइंस प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था। इस साइंस प्रदर्शनी का आयोजन हर साल उच्च शिक्षा निदेशालय के आदेश अनुसार किया जाता है। इसमें ताऊ देवीलाल महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने भी हिस्सा लिया था। ताऊ देवीलाल राजकीय महाविद्यालय के 4 मॉडल इस प्रतियोगिता में गए और इस प्रतियोगिता में भूगोल विषय के मॉडल को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ। इस मॉडल को कुमारी अंजली अाैर कुमारी ज्योति तृतीय वर्ष की छात्राओं ने प्रस्तुत किया था। यह मॉडल रिमोट सेंसिंग अाैर उसके प्रयोग पर आधारित था। इस प्रतियोगिता में पूरे रोहतक जिले और सोनीपत जिले के सभी सरकारी और गैर सरकारी महाविद्यालयों ने हिस्सा लिया था। इस मॉडल के लिए कॉलेज टीम का निर्देशन डॉक्टर शर्मिला बुधवार अाैर सहयोग डॉक्टर प्रदीप बूरा ने किया था। ताऊ देवीलाल राजकीय महिला महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. सरोज मलिक ने छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने कॉलेज का नाम रोशन किया है।

X
Murthal News - haryana news tau devi lal women39s college ii in model exhibition

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना