सीडीएलयू में प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में जूलोजी विभाग की टीम विजेता

Sirsa News - चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी के प्रबंधन विभाग की ओर से प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता अस्त्र-2019 का आयोजन किया गया। इस...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:57 AM IST
Sirsa News - haryana news team winner of zoology department in quiz competition at cdlu
चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी के प्रबंधन विभाग की ओर से प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता अस्त्र-2019 का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में सभी विभागाें के 210 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में जूलॉजी विभाग की टीम प्रथम, पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन की द्वितीय और अंग्रेजी विभाग की टीम तृतीय स्थान पर रही। विजेताओं को रजिस्ट्रार डॉ. राकेश वधवा ने बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होकर सम्मानित किया।

प्रबंधन विभाग की चेयरपर्सन डॉ. आरती गौड की देखरेख में आयोजित प्रतियोगिता में कार्यक्रम का आयोजन पांच चरणों मे किया गया। जिसमें विद्यार्थियों के ना केवल तार्किक क्षमता का आकलन किया गया बल्कि सभी प्रतिभागियों की प्रदेश व देश भर के सामान्य ज्ञान की जानकारी भी बढ़ाई गई।

रजिस्ट्रार डॉ. राकेश वधवा ने कहा कि सभी विद्यार्थियों को स्वामी विवेकानंद के पद चिन्हों पर चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज का युवा ही देश का भविष्य है। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप में पवन कुमार, सिविल अस्पताल से उपस्थित हुए। उन्होंने एचआईवी अवेयरनेस की जानकारी विद्यार्थियों को प्रदान की। इसके साथ सरकार द्वारा चलाए गए स्वछता अभियान में एप के बारे में जागरूक किया।

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के दौरान रजिस्ट्रार डॉ. राकेश वधवा का सम्मान करते विभागाध्यक्ष डॉ. आरती गौड़ व अन्य।

X
Sirsa News - haryana news team winner of zoology department in quiz competition at cdlu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना