• Hindi News
  • Harayana
  • Jhajjar
  • Bahadurgarh News haryana news the accused in the theft case is under control the police is on remand for a day

चोरी के मामले में आरोपी काबू, पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया

Jhajjar News - लाइनपार बहादुरगढ़ एरिया में स्थित एक मकान से हुई चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर...

Feb 15, 2020, 07:25 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news the accused in the theft case is under control the police is on remand for a day

लाइनपार बहादुरगढ़ एरिया में स्थित एक मकान से हुई चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गिरफ्तार किया है। चोरी के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी के संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रबन्धक लाइनपार निरीक्षक देवेन्द्र कुमार ने बताया कि चोरी के मामले में वांछित आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सोमवीर निवासी विकास नगर डिग्गी वाला रोड लाइनपार बहादुरगढ़ की शिकायत पर उसके घर से मोबाइल फोन तथा पर्स जिसमें नगद राशि, आई कार्ड, एटीएम कार्ड व आधार कार्ड थे, इत्यादि की चोरी होने बारे मामला अंकित किया गया था। दर्ज मामले पर गहनता से कार्रवाई करते हुए थाना में तैनात मुख्य सिपाही जय प्रकाश के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने मुस्तैदी के साथ कार्रवाई करते हुए चोरी के एक अन्य मामले में झज्जर जेल में बंद वांछित आरोपी को प्रोडक्शन पर लाकर अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। जहां आरोपी सोनू निवासी बहरानिया बस्ती लाइनपार बहादुरगढ़ को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

माेबाइल,एटीएम व अाधार कार्ड बरामद: आरोपी ने पूछताछ में डिग्गी वाला रोड लाइनपार बहादुरगढ़ के एरिया में हुई चोरी की उपरोक्त वारदात का खुलासा किया। बीती 26 जनवरी की रात को आरोपी ने छत से होते हुए मकान में घुसकर मोबाइल फोन व नगद रुपए सहित पर्स की चोरी क थी। पूछताछ के दौरान आरोपी की निशानदेही पर चोरी शुदा एटीएम कार्ड, आधार कार्ड व आई कार्ड सहित मोबाइल फोन बरामद किया गया। रिमांड के दौरान पूछताछ के पश्चात आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में।

X
Bahadurgarh News - haryana news the accused in the theft case is under control the police is on remand for a day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना