बहन की हत्या के आरोपी को रिमांड पर भेजा

Karnal News - सदर बाजार में प्राॅपर्टी के विवाद में की गई बहन शालू की हत्या मामले में आरोपी भाई राजू को एक दिन के रिमांड पर लिया...

Dec 04, 2019, 08:06 AM IST
Karnal News - haryana news the accused of killing the sister sent on remand
सदर बाजार में प्राॅपर्टी के विवाद में की गई बहन शालू की हत्या मामले में आरोपी भाई राजू को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। सिटी थाना पुलिस की तरफ से वारदात के कुछ घंटे के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूला कि उसके नाम मकान नहीं करवाने के कारण उसने उसकी बहन शालू की गला दबाकर हत्या की है। सिटी थाना पुलिस ने इस केस में आरोपी राजू, इसकी प|ी सोनिया, साली संजू, मंजू के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हुआ है। सिटी थाने के प्रभारी हरजिंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी राजू से वारदात के बारे में पूछताछ की जाएगी। हत्या के अन्य कारणों को भी इसमें शामिल किया जाएगा। अन्य आरोपियों से केस के बारे में पूछताछ की जा रही है। सदर बाजार में शालू अपने पिता के पास रहती थी। जिस मकान में रहती थी उस मकान को राजू अपने नाम करवाना चाहता था। इसलिए अकसर उनके साथ झगड़ा भी करता था।

एक महीना पहले ही आई थी करनाल

शालू के पति अरसद वासी पानीपत माईजी काॅलोनी ने बताया कि शालू उसके घर से एक महीने पहले आई थी। राजू उनसे बहस करता था और कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका था। आरोपी ने सोमवार सुबह गला दबाकर अपनी सगी बहन शालू को मारा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर दी है। सिटी थाना प्रभारी हरजिंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को कोर्ट में पेश करके आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया है।

X
Karnal News - haryana news the accused of killing the sister sent on remand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना