अपराध की निगरानी को लगे कैमरे चोरियां हुईं तो थे बंद

Sonipat News - शहर में नगर निगम ने जो 198 कैमरे लगाए हैं उनके रखरखाव का काम फिर से शुरू होगा। नगर निगम ने बीएसएनएल को टेंडर जारी कर...

Jan 19, 2020, 07:35 AM IST
Gohana News - haryana news the cameras to monitor the crime were closed if there were thieves
शहर में नगर निगम ने जो 198 कैमरे लगाए हैं उनके रखरखाव का काम फिर से शुरू होगा। नगर निगम ने बीएसएनएल को टेंडर जारी कर दिया है। यह टेंडर दो साल के लिए दिया है। हर माह सीसीटीवी कैमरों के रखरखाव पर चार लाख रुपए खर्च होंगे। शहर में जो 110 कैमरे खराब पड़े हैं, उन्हें ठीक करने का काम जल्दी शुरू हो जाएगा।

इन जगहों पर कैमरे खराब

सेक्टर-23 से ककरोई रोड पर टी पॉइंट पर सीसीटीवी कैमरे काफी समय से खराब हैं। जबकि यहां कई दुकानों में चोरी का प्रयास हो चुका है। पुलिस ने कंट्रोल रूम में जांच की तो कैमरे खराब मिले। गीता विद्या मंदिर स्कूल के पास, गीता भवन से गोहाना रोड फ्लाई ओवर की तरफ की लोकेशन पर लगा कैमरा भी खराब है। पुलिस ने बताया कि एक युवती को लेकर जांच की जा रही थी। उसकी मोबाइल की लोकेशन इस एरिया की थी। सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो बंद मिले।

अब रखरखाव का टेंडर बीएसएनएल को


मामा भांजा चौक, ओल्ड डीसी रोड पर कैमरा बंद

शहर के मामा भांजा चौक ओल्ड डीसी रोड पर लगा सीसीटीवी कैमरा भी खराब है। पुलिस ने बताया कि कई बार इस कैमरे की जरूरत पड़ती है। परंतु कैमरा बंद होने से जरूरत के समय मदद नहीं मिलती।

टेंडर जारी, जल्द सभी कैमरे करने लगेंगे काम


X
Gohana News - haryana news the cameras to monitor the crime were closed if there were thieves
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना