शहर ओम नमः शिवाय के बोल से गुंजायमान

Sonipat News - महा शिवरात्रि के मौके पर क्षेत्र के मंदिरों में शुक्रवार सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी। मान्यता है कि इस...

Feb 22, 2020, 07:46 AM IST
Ganaur News - haryana news the city resonates with the words of om namah shivaya

महा शिवरात्रि के मौके पर क्षेत्र के मंदिरों में शुक्रवार सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी। मान्यता है कि इस दिन िशवलिंग पर जल, दूध, बेलपत्र, बेर और भांग चढ़ाने से भक्तों की सभी मनोकामनाएं पूरी होती है और उसे महादेव की विशेष कृपा मिलती है।

शहर के प्रधानवास मोहल्ले में स्थित िशव मंदिर में महा शिवरात्रि पर्व धूमधाम से मनाया गया। सुबह 10 से साढ़े 11 बजे तक रुद्राभिषेक किया गया। साढ़े 12 बजे ध्वरोहण कार्यक्रम करने के बाद 1 बजे हवन व प्रसाद वितरण कर शहरभर से शाेभायात्रा निकाली गई। जिससे माहौल भक्तिमय हो गया। प्रधान अरुण त्यागी, सतीश त्यागी, जयपाल शर्मा, विनोद शर्मा, राजेंद्र त्यागी, विजयपाल ठेकेदार, अनिल त्यागी, सुनील समेत भारी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे।

कुंडल मंदिर में सुनैना चौटाला ने पूजा अर्चना

खरखौदा | प्रदेश इनेलो महिला प्रकोष्ठ प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला ने महाशिवरात्रि पर गांव कुंडल स्थित प्राचीन शिव मंदिर पहुंचकर शिवलिंग पर जल चढ़ाकर प्रसाद वितरित किया। इस अवसर पर सुनैना चौटाला ने कहा कि कुंडल गांव का शिव मंदिर बड़ा ही प्राचीन है। यहां भगवान शिव स्वयं शिवलिंग के रूप में निकले।

गन्नौर. िशवलिंग पर जलाभिषेक करते श्रद्धालु।

X
Ganaur News - haryana news the city resonates with the words of om namah shivaya

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना