• Hindi News
  • Haryana
  • Jind
  • Jind News haryana news the election faded the color of the city39s market this time 40 work compared to last year

चुनाव ने फीका किया शहर के बाजार का रंग, पिछले साल की तुलना में इस बार 40 फीसदी रह गया काम

Jind News - फेस्टिवल सीजन पर हरियाणा विधानसभा चुनाव ने बाजार का रंग काफी फीका पड़ गया है। बाजारों में खरीदारी करने के लिए बहुत...

Oct 21, 2019, 07:41 AM IST
फेस्टिवल सीजन पर हरियाणा विधानसभा चुनाव ने बाजार का रंग काफी फीका पड़ गया है। बाजारों में खरीदारी करने के लिए बहुत कम ही लोग आ रहे हैं। पिछले साल की तुलना में इस बार 40 फीसदी ही काम रह गया है। दुकानदारों के अनुसार फेस्टिव सीजन करवा चौथ से शुरू हो जाता है। इसके बाद से बाजार में काफी रौनक होती है, लेकिन इस बार चुनाव होने के कारण गांव के लोग अधिकतर नेताओं के प्रचार करने में जुटे हैं। इससे बाजार की रौनक गायब हो गई है। दुकानदारों को उम्मीद है कि चुनाव के बाद बेहतर स्थिति होगी।

फेस्टिवल सीजन पर बाजार में नया रंग देखना को मिलता है। इससे बाजार काफी अच्छे सजते हैं और लोगों के लिए कमाई करने का भी सबसे अच्छा सीजन माना जाता है, लेकिन इस बार चुनाव ने सभी दुकानदारों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। इस बार बाजार तो सजे और लोगों ने स्टाल लगाकर तरह-तरह की चीजें बिक्री के लिए रखी हैं, लेकिन बाजार में ग्राहक नहीं होने के कारण काफी मंदा गया है। इससे पहले कभी ऐसा मंदा नहीं आया और दुकानदारों के समय पर खेती नहीं होने के कारण भी लोग बाजार में खरीदारी करने नहीं आ रहे।

इतनी दुकानें हैं बाजारों में

दुकानें कुल संख्या

रेडीमेड दुकान 280

जनरल स्टोर 80

सुनार मार्केट 200

कपड़े की दुकान 80

करियाणा 70

मिठाई की दुकान 30

विधानसभा चुनाव के बाद काम अच्छा होने की उम्मीद


60 फीसदी काम प्रभावित


जींद. ग्राहक नहीं होने से खाली दिखाई देता मेन बाजार।

इस बार बाजार में नहीं फेस्टिवल सीजन की बात


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना