रिश्तेदारी में गया था परिवार, ताला तोड़कर 2.50 लाख रुपए कैश व जेवरात चुराए

Kaithal News - सीवन के क्रांति मोहल्ला व कैथल की चिरंजीव कॉलोनी में दो घरों के ताले तोड़कर चोर लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए।...

Jan 16, 2020, 08:01 AM IST
Kaithal News - haryana news the family went into kinship broke lock and stole rs 250 lakh in cash and jewelery
सीवन के क्रांति मोहल्ला व कैथल की चिरंजीव कॉलोनी में दो घरों के ताले तोड़कर चोर लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए। दोनों मामलों में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किए हैं।

सीवन के क्रांति मोहल्ला निवासी शुभम ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि वह और उसकी मां 12 जनवरी को घर पर ताला लगाकर रिश्तेदारी में दो दिन के लिए पिहोवा गए थे। घर पर कोई नहीं था। 14 जनवरी को वे दोपहर बाद घर आए तो घर के अंदर का ताला टूटा मिला व सामान भी बिखरा पड़ा था। अलमारी के लॉकर का ताला भी टूटा हुआ था जिसमें से 2.50 लाख रुपए कैश, पर्स से चार हजार रुपए कैश, सोना की दो चूड़ी, दो अंगूठी, कानों के झुमके, चांदी के पांच सिक्के, पैरों की चांदी की दो चेन, सोना का एक लॉकेट, चार कोके, मंगलसूत्र व एलईडी चोरी हुई मिली। सीवन थाना से एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया। जांच की जा रही है। एक अन्य मामले में चिरंजीव कॉलोनी निवासी जयभगवान ने बताया कि 11 जनवरी को उनका परिवार रिश्तेदारी में गया था। 12 जनवरी को को वापस आए तो घर का ताला टूटा मिला। अलमारी से 11 हजार रुपए कैश, चांदी की पाजेब, सोना की बालियां, सोनी की चेन सहित हजारों रुपए का सामान चोरी मिला। सिटी थाना एसएचओ प्रदीप कुमार ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया। जांच शुरू कर दी है।

X
Kaithal News - haryana news the family went into kinship broke lock and stole rs 250 lakh in cash and jewelery
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना