पूर्व मंत्री ने अधिकारियों की बैठक लेकर सड़कों को सुधारने में तेजी लाने को कहा

Yamunanagar News - पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज ने क्षेत्र की टूटी सड़कों की मरम्मत व चौड़ीकरण के लिए सीएम व डिप्टी सीएम को मांग...

Feb 15, 2020, 08:31 AM IST

पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज ने क्षेत्र की टूटी सड़कों की मरम्मत व चौड़ीकरण के लिए सीएम व डिप्टी सीएम को मांग पत्र भेजा है।

वहीं कांबोज ने विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर क्षेत्र की सभी सड़कों की रिपोर्ट ली और जल्द से जल्द सड़कों की मरम्मत कराने के लिए कहा है। पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि रादौर-जठलाना मुख्य सड़क मार्ग है। इसके ऊपर वाहनों का दबाव अधिक रहता है। यह सड़क क्षेत्र के कई गांवों को आपस में जोड़ने का कार्य भी करती है।

इस सड़क को आरसीसी से बनाए जाने के लिए 22 करोड़ रुपए का एस्टिमेट तैयार किया गया है, लेकिन सड़क किनारे पेड़ काटने में हो रही देरी के कारण फिलहाल इसे कारपेट करने के लिए कहा है, ताकि राहगीरों को परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके साथ मंधार से माधोबांस चौक तक सड़क के चौड़ीकरण व स्पेशल रिपेयर, अलाहर-जयपुर सड़क मार्ग की भी स्पेशल रिपेयर के साथ-साथ क्षेत्र की सभी सड़कों को दुरुस्त करने को कहा है।

वहीं रादौर-बुबका सड़क मार्ग सहित कारपेट होने वाली सभी सड़काें का कार्य 20 फरवरी तक पूरा कर कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हलके की सड़कों के साथ-साथ अन्य विकास कार्य भी तेजी से सम्पन्न होंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना