बीडीपीओ कार्यालय का पिछला गेट बंद होने से कस्बे के लोग परेशान

Yamunanagar News - रादौर | बीडीपीओ कार्यालय का पिछला गेट कई वर्षों से बंद है। शहर के लोग प्रशासन के अधिकारियों से इस गेट को लंबे समय से...

Jan 16, 2020, 08:30 AM IST
Radaur News - haryana news the people of the town are upset due to the closure of the rear gate of the bdpo office
रादौर | बीडीपीओ कार्यालय का पिछला गेट कई वर्षों से बंद है। शहर के लोग प्रशासन के अधिकारियों से इस गेट को लंबे समय से जनता के लिए खोलने की मांग करते आ रहे हैं। बीडीपीओ कार्यालय परिसर में ही एसडीएम कार्यालय है, लेकिन बीडीपीओ कार्यालय के कर्मचारी व अधिकारी जानबूझकर पिछले गेट को ताला लगाए हुए हैं। इससे शहर व क्षेत्र के लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

रोटरी क्लब रादौर के प्रधान सुरेशपाल बंचल, पुनीत गर्ग, रामकुमार, विपिन कांबोज ने बताया कि शहर का बीडीपीओ कार्यालय मेन रोड पर है। बीडीपीओ कार्यालय का पिछला गेट हर समय बंद रहता है। इस गेट का शहर के लोग इस्तेमाल नहीं कर पा रहे। शहर के लोग बीडीपीओ कार्यालय में स्थित एसडीएम कार्यालय में जाने के लिए दूर का सफर तय कर कार्यालय में पहुंचते हैं। लोगों की मंाग है कि कार्यालय समय में बीडीपीओ कार्यालय का पिछला गेट जनता के लिए खोला जाए। शहर के लोग पिछले गेट से अपने कार्यों के लिए एसडीएम कार्यालय में आसानी से जा सकते हैं।

X
Radaur News - haryana news the people of the town are upset due to the closure of the rear gate of the bdpo office
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना