पंडाल में पहुंची प्रिंसिपल की प्रेमिका, बोली तुम मेरे हो

Sonipat News - हिंदू कॉलेज कॉलेज परिसर में चल रही संगीतमय पार्टी के बीच माइक पर एक आवाज आई कि प्रिंसिपल तुम मेरे हो। केवल आज से ही...

Sep 14, 2019, 09:05 AM IST
हिंदू कॉलेज कॉलेज परिसर में चल रही संगीतमय पार्टी के बीच माइक पर एक आवाज आई कि प्रिंसिपल तुम मेरे हो। केवल आज से ही नहीं बल्कि सदियों से मेरे हो। लोगों के बीच में गुजरते हुए लंबे काले बालों की ओट से यह कहते हुए जब वह प्रिंसिपल के पास पहुंचे तो हर कोई भौच्चका सा रह गया। कार्यक्रम स्थल में सन्नाटा छा गया और हर कोई कभी प्रिंसिपल तो कभी उस आवाज को बूलंदी देने वाले की ओर देखने लगा, लेकिन जैसे ही इस रहस्य से पर्दा उठा, पंडाल में फूट पड़ा हंसी का फव्वारा। कोई प्रिंसिपल को अपना प्रियतम बताने वाली कोई लड़की नहीं बल्कि एक छात्र प्रणव था, जिसने लड़की का वेश धरा था।

यह नजारा यहां हिंदू कॉलेज सोनीपत में विज्ञान संकाय के फ्रेशर्स पार्टी के दौरान देखने को मिला। जिसका आनंद विद्यार्थियां को एक बार नहीं बल्कि कई बार लिया क्योंकि हर ब्रेक में प्रणव अलग-अलग अंदाज में प्रिंसिपल बीके गर्ग को रिझाने की कोशिश की। यह वह प्रणव रहा जिसे कार्यक्रम के समापन पर बेस्ट परफॉर्मर के खिताब से नवाजा गया। कार्यक्रम में सूत्रधार की भूमिका में अजय और गौरव तथा निर्णायक की भूमिका में डॉ सीमा गर्ग, डॉ.योगिता और डॉ. सोनिया ने निभाई।

इस दौरान अभिषेक बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र को मिस्टर फ्रेशर संजीवनी बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा को मिस फ्रेशर मनीष को सुमित को बेस्ट परफॉर्मर शुभम को बेस्ट सिंगर तथा एकता को बेस्ट डांसर और सृष्टि तथा प्रणव को बेस्ट परफॉर्मर से सम्मानित किया गया। आयोजन में विद्यार्थियां के साथ ही प्रोफेसर ने भी अपनी प्रस्तुति से सबका मन मोहा, जिसमें डॉ. संदीप, प्रोफेसर डॉक्टर संतोष आदि शामिल रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना