नौकर ने ही चुराई थी मालिक की 3 भैंसें

Fatehabad News - शहर थाना पुलिस ने 2 भैंस चोरी करने के मामले में घर में रहने वाले नौकर सहित चार आरोपियों को भूना इलाके से पकड़ लिया।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:40 AM IST
Fatehabad News - haryana news the servant had stolen 3 buffalo of the owner
शहर थाना पुलिस ने 2 भैंस चोरी करने के मामले में घर में रहने वाले नौकर सहित चार आरोपियों को भूना इलाके से पकड़ लिया। जिनके पास से चोरी की गई भैंस तथा चोरी में प्रयोग की गई पिकअप भी बरामद कर ली है। पुलिस आज कोर्ट में पेश कर आरोपियों का रिमांड मांगेगी।

सिटी थाना एसएचओ संजय कुमार ने बताया कि रतिया रोड़ बाईपास के रहने वाले अंकित मल ने पुलिस को शिकायत दी थी।उसके यहां रतिया निवासी गुरदीप कई दिनों से नौकर था। गुरुवार रात को वह घर में बंधी हुई दो भैंस, कट्‌टी चुराकर ले गया। अगले दिन जब भैंस को संभाला तो वह अपनी जगह नहीं थी। जब नौकर गुरदीप का पता लगाया तो वह भी घर नहीं आया था। इस पर अंकित मल ने नौकर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को उक्त आरोपी को उसके साथियों सहित काबू कर लिया। इसके बाद प्रथमिक पूछताछ में आरोपियों से भैंस भी बरामद कर ली गई। पकड़ गए तीन अन्य आरोपियों की पहचान फतेहाबाद के बिगड़ रोड़ निवासी राजकुमार, बरवाला निवासी मोड़ू, ढिंढूर निवासी दलीप के रुप में हुई है। राजकुमार ने किया था नौकर गुरदीप से संपर्क, फिर बनाया भैंस चोरी का प्लान पुलिस की पूछताछ में आरोपी गुरदीप ने बताया कि बिगड़ रोड़ निवासी राजकुमार के साथ उसकी जानकारी थी। एक दिन राजकुमार ने उससे संपर्क करते हुए अपने मालिक के यहां भैंस चोरी करने के प्लान बारे बताया। इसके बाद मालिक के यहां भैंस चोरी करने के लिए वह राजी हो गया। फिर रात होते ही गुरदीप ने अपने मालिक के यहां तीन भैंस चोरी कर ली और फरार हो गए। वह चोरी की गई तीनों भैंस को आगे बेचने ही जा रहे थे कि पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस आज आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी।

X
Fatehabad News - haryana news the servant had stolen 3 buffalo of the owner
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना