चोरों ने गोशाला में बनी कुटिया से दानपात्र चुराया

Sirsa News - चौपटा थाना क्षेत्र के गांव जमाल में स्थित गौशाला में कथा के लिए कथावाचक की बनाई कुटिया से चोर रात को नकदी से भरा...

Feb 15, 2020, 08:46 AM IST

चौपटा थाना क्षेत्र के गांव जमाल में स्थित गौशाला में कथा के लिए कथावाचक की बनाई कुटिया से चोर रात को नकदी से भरा दानपात्र चुराकर ले गए। कुछ देर बाद जब श्रद्धालु वापस कथास्थल पर पहुंचे तो इस बारे पता चला, जिसके बाद पहले तो अपने स्तर पर काफी तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस को दी शिकायत में गांव जमाल निवासी प्रताप महेश्वरी ने बताया कि गांव में स्थित गौशाला में भागवत कथा चल रही है। श्रद्धालु व कथावाचक गांव में प्रचार के लिए गए हुए थे। इसी दौरान पीछे से मौका पाकर चोर कथावाचक के लिए गौशाला में बनाई गई कुटिया से दानपात्र उठाकर ले गए। दानपात्र में करीब 25 हजार रुपये की नकदी थी। जब कुछ देर बाद कथावाचक व श्रद्धालु गांव से वापस लौटे तो देखा कि कुटिया से दानपात्र गायब मिला। पहले तो ग्रामीणों ने अपने स्तर पर काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। जांच अधिकारी रामसिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द आरोपी का सुराग लगाकर नगदी बरामद की जाएगी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना