गांव गुमथला में मार्च तक तैयार हाेगा बारात घर

Yamunanagar News - जठलाना | गुमथला में बन रहा बारात घर। भास्कर न्यूज | जठलाना गांव गुमथला राव में एक करोड़ 85 लाख रुपए की लागत से गांव...

Jan 16, 2020, 08:30 AM IST
Radaur News - haryana news the wedding procession will be ready by march in village gumthala
जठलाना | गुमथला में बन रहा बारात घर।

भास्कर न्यूज | जठलाना

गांव गुमथला राव में एक करोड़ 85 लाख रुपए की लागत से गांव की पंचायती भूमि पर बारात घर बनाया जा रहा है। इसके मार्च माह में पूरा होने की उम्मीद है। बारात घर का निर्माण पूरा होने पर गांव के लोगों को अब विवाह व अन्य कार्यक्रम करने के लिए शहरों की ओर रुख नहीं करना पड़ेगा। सरपंच कृष्ण मेहता ने बताया कि गांव की करीब पौना एकड़ पंचायती भूमि पर बारात घर बनाया जा रहा है। इसमें मैरिज पैलेस की तरह सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। उम्मीद है कि मार्च माह में इसका कार्य पूरा हो जाएगा। बारात घर न हाेने पर ग्रामीणाें को किसी भी शादी विवाह से संबंधित कार्यक्रम को करने के लिए या तो गांव में ही टैंट लगाना पड़ता था या फिर रादौर में हजारों रुपए खर्च कर मैरिज पैलेस की सुविधा लेनी पड़ती थी। अब गांव में बारात घर बनने से लाेगाें काे सुविधा हाेगी।

पहला विवाह कार्यक्रम करवाएंगे निशुल्क : सरपंच कृष्ण मेहता ने कहा कि बारात घर तैयार हो जाने के बाद पहला विवाह कार्यक्रम निशुल्क करवाया जाएगा। इसके बाद होने वाले कार्यक्रमो के लिए ग्रामीणों से केवल नाममात्र फीस साफ सफाई व अन्य कार्य के लिए ली जाएगी।

X
Radaur News - haryana news the wedding procession will be ready by march in village gumthala

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना