• Hindi News
  • Haryana
  • Sonipat
  • Rai News haryana news the young man hidden under the counter shot at the shopkeeper who came to guard the shop at 1 pm

रात 1 बजे दुकान की पहरेदारी करने आए दुकानदार पर काउंटर के नीचे छुपे युवक ने गोली मारी

Sonipat News - कुंडली की प्याऊ मनियारी में रात एक बजे दुकान की रखवाली करने आए दुकानदार को एक युवक गोली मारकर फरार हो गया। आरोपी...

Nov 17, 2019, 08:41 AM IST
कुंडली की प्याऊ मनियारी में रात एक बजे दुकान की रखवाली करने आए दुकानदार को एक युवक गोली मारकर फरार हो गया। आरोपी युवक दुकान के बाहर काउंटर के पीछे छुपा बैठा था। दुकानदार का आरोप है कि अज्ञात लोग उसे परेशान कर रहे हैं। कुंडली थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कुंडली की प्याऊ मनियारी की गली नंबर 3 निवासी राकेश कुमार ने बताया कि उसकी मेन रोड पर राकेश बर्तन वाला के नाम से दुकान है। उसकी दुकान में तीन महीने पहले चोरी हो गई थी। इस वजह से वह रात को दुकान के अंदर ही सोने लग गया, लेकिन अज्ञात लोग उसकी दुकान के शटर पर करंट छोड़कर फरार हो जाते। रात 1 बजे भी वह अपनी दुकान पर आया था। जैसे ही वह दुकान के पास पहुंचा तो एक युवक शटर के पास बाहर रखे काउंटर के पीछे से निकला। उसके हाथ में पिस्तौल थी। उसने बगैर किसी बात किए उसे गोली मार दी और आरोपी मौके से फरार हो गया। प|ी अन्नू पड़ोसियों की मदद से उसे नरेला के राजा हरीशचंद्र अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे प्राथमिक इलाज के बाद राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रेफर कर दिया।

कांउटर के पीछे शॉल अाेढ़कर बैठा हुआ था हमलावर

राकेश गुप्ता ने बताया कि हमलावर काउंटर के पीछे शॉल अाेढ़े हुए बैठा था। उसने पहले ही पिस्तौल तान रखी थी। उसे पता था कि वह रात को यहां आएगा। तभी तो उसने जैसे ही वह दुकान पर आया तो सीधे उस पर फायर किया। गोली उसके कूल्हे में लगी।


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना