शटर उखाड़कर चोरों ने सामान और 32 हजार की नकदी चुराई

Sonipat News - शहर के कामी रोड पर रात को चोरों ने एक परचून की दुकान का शटर उखाड़ दिया। चोर दुकान से हजारों रुपए की नकदी व कीमती सामान...

Jan 16, 2020, 08:30 AM IST
Rai News - haryana news thieves stole goods and cash of 32 thousand by uprooting shutter
शहर के कामी रोड पर रात को चोरों ने एक परचून की दुकान का शटर उखाड़ दिया। चोर दुकान से हजारों रुपए की नकदी व कीमती सामान चुरा ले गए। सुबह जब दुकानदार दुकान पर पहुंचा तो उसे चोरी की वारदात के बारे में पता चला। पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

संध्या देवी निवासी ऋषि कालोनी ने बताया कि रामलीला मैदान के सामने उन्होंने सोनी किरयाना स्टोर कर रखा है। मंगलवार रात को 10 बजे उन्होंने दुकान बंद कर दी थी और घर चले गए थे। बुधवार की सुबह जब दुकान पर पहुंचें तो दुकान का शटर उखड़ा हुआ था। दुकान के अंदर सामान की जांच की तो डिब्बे में रखे 32 हजार रुपए चोरी मिले। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने जांच की। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरी करने वाले आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस ने बताया कि जल्दी ही चोरी की इस वारदात का खुलासा किया जाएगा। बता दें कि शहर में लगातार चोरी की वारदात हो रही हैं। इसके बावजूद पुलिस सुरक्षा नहीं बढ़ाई जा रही। दो दिन पहले ककरोई रोड स्थित एक मोबाइल की दुकान में चोरों ने चोरी की थी।

X
Rai News - haryana news thieves stole goods and cash of 32 thousand by uprooting shutter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना