• Hindi News
  • Harayana
  • Rewari
  • Bawal News haryana news threatened to make the video of the first rape viral 98 thousand and jewelry were also taken arrested

पहले दुष्कर्म की बनाई वीडियो वायरल करने की धमकी दे 98 हजार व जेवर भी ले लिए, अरेस्ट

Rewari News - बावल थाना पुलिस ने जनवरी माह में एक गांव निवासी महिला का अपहरण करके दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है।...

Feb 15, 2020, 07:30 AM IST

बावल थाना पुलिस ने जनवरी माह में एक गांव निवासी महिला का अपहरण करके दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अलवर जिला के गांव दादिया निवासी बीरसिंह के रूप में हुई है। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

बावल थाना प्रभारी मदनलाल ने बताया कि पीड़ित महिला ने शिकायत देते हुए बताया था कि आरोपी बीरसिंह मोबाइल पर मैसेज भेजकर संबंध बनाने की धमकी दे रहा था। आरोपी ने पीडि़ता को यह भी धमकी दी थी कि या तो वह उससे संबंध बना लें वरना वह उसे व उसके परिवार को जान से मार देगा। डरा धमकाकर आरोपी पीडि़ता को नीमराणा स्थित एक होटल में ले गया और उसके साथ मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया। आरोपी ने इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बनाते हुए किसी को बताने पर वायरल करने की धमकी दी। घटना के बाद आरोपी ने पीडि़ता की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 15 फरवरी को अपने पास बुला लिया ओर उसके खाते में जमा 98 हजार रूपए सहित सोने-चांदी के जेवरात भी ले लिए।

स्कार्पियो में बैठाकर की गलत हरकत

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को स्कार्पियो में बैठाकर अपने साथ ले गया। इस दौरान गाड़ी में मौजूद दो अन्य लोगों ने भी पीड़िता के हरकत की। तत्पश्चात रास्ते में कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसे बेहोश कर दिया तथा एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद वहां पर भी उसके साथ दुष्कर्म किया गया। मामले की सूचना मिलने के बाद पीड़िता के परिजन वहां पहुंचे और उसे चंगुल से मुक्त कराया। तत्पश्चात पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था और उसे गिरफ्तार कर लिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना