नौकरी का झांसा देकर गैंगरेप करने के तीन आराेपी गिरफ्तार

Sonipat News - कुंडली थाने की एक सोसायटी में पांच दोस्तों ने मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप किया था। महिला को कोल्ड ड्रिंक में...

Jan 16, 2020, 08:31 AM IST
Rai News - haryana news three accused arrested for gangrape by fraudulent job
कुंडली थाने की एक सोसायटी में पांच दोस्तों ने मिलकर एक महिला के साथ गैंगरेप किया था। महिला को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई गई थी। जब महिला का नशा कम हुआ तो उसने बाथरूम में जाकर महिला हेल्प लाइन में सूचना दी थी।

कुंडली थाना एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि टिंकू नाम के व्यक्ति व उसके चार दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें से आरोपी संदीप पुत्र नारायण सिंह, मुकेश उर्फ खन्ना पुत्र जयभगवान, विनोद उर्फ डेनी पुत्र शिवनारायण निवासी नांगल कला काे गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों काे पुलिस ने रिमांड पर लिया है। कुंडली थाना क्षेत्र की एक सोसायटी निवासी महिला का आरोप है कि वह टिंकू नाम के युवक को वाे पहले से जानती थी। उसे टिंकू ने नौकरी दिलाने का झांसा दिया। टिंकू उसे एक कमरे में ले गया। जहां पहले से उसके चार दोस्त बैठे हुए थे। उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर उसे पिला दी थी। वह नशे में हो गई तो पांचों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसका नशा कुछ कम हुआ तो वह लघुशंका करने की झूठ बोलकर बाथरूम में चली गई। बाथरूम को अंदर से लॉक कर उसने अपने मोबाइल से महिला हेल्प लाइन पर गैंगरेप की सूचना दी थी। पुलिस ने इस आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया गया है।

X
Rai News - haryana news three accused arrested for gangrape by fraudulent job
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना