रोहद में दुकान का ताला तोड़ चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार

Jhajjar News - रोहद गांव स्थित मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर मोबाइल फोन, घड़ी और अन्य सामान चोरी करने में शामिल तीन युवकों पुलिस...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news three arrested for stealing shop lock in rohad
रोहद गांव स्थित मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर मोबाइल फोन, घड़ी और अन्य सामान चोरी करने में शामिल तीन युवकों पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में आसौदा थाना एसएचओ फूल कुमार ने बताया कि सतबीर निवासी गांव रोहद की शिकायत पर उसकी मोबाइल की दुकान से मोबाइल फोन, घड़ियां, चार्जर और फोन की लीड चोरी होने बारे मामला दर्ज किया गया था। दर्ज मामले पर कार्रवाई करते हुए थाना में तैनात एएसआई रविंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने 2 दिन पहले दो आरोपियों को पकड़ा था। पकड़े गए आरोपियों की पूछताछ में पहचान राकेश उर्फ राके और रविंदर उर्फ रवि दोनों निवासी गांव रोहद हुई थी। पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। पूछताछ में आरोपियों ने दुकान में चोरी करना स्वीकार किया।

9 माेबाइल और 5 घड़ी बरामद : एसएचओ ने बताया कि दोनों आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के 9 मोबाइल, 6 घड़ियां, दो चार्जर व 13 मोबाइल फोन की लीड बरामद की गई। इस दौरान चोरी की वारदात में शामिल एक अन्य आरोपी आशीष निवासी गांव रोहद को भी काबू किया गया। पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर उसके पास से चोरी के दो मोबाइल फोन, एक घड़ी और एक चार्जर बरामद किया गया। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों रविंदर तथा राकेश और 14 जनवरी को पकड़े गए आरोपी आशीष के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीनों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

X
Bahadurgarh News - haryana news three arrested for stealing shop lock in rohad
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना