तरावड़ी के सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर पर ईंटें ढाेने का काम किया

Karnal News - तरावड़ी. जहां मरीजों के लिए स्ट्रेचर नही मिलता वहीं तरावड़ी के सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर पर ईंटे ढोने का चल रहा...

Feb 15, 2020, 08:51 AM IST
Taraori News - haryana news tiled brick on the stretcher in government hospital taravadi

तरावड़ी. जहां मरीजों के लिए स्ट्रेचर नही मिलता वहीं तरावड़ी के सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर पर ईंटे ढोने का चल रहा कार्य।

तरावड़ी | स्वास्थ्य विभाग में जहां मरीजों के लिए स्ट्रेचर नहीं मिलता, वहीं तरावड़ी के सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर पर ईंटें ढोने का काम किया जा रहा है। विभाग के कर्मचारियों का तर्क भी बेहतर है कि मजदूर कम ईंटें उठा रहे थे। स्ट्रेचर पर काम जल्दी हो गया। तरावड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पिछली तरफ एक चारदीवारी का निर्माण किया जा रहा है। जिसके निर्माण के लिए वहां ईंटों की जरूरत थी। अस्पताल के अधिकारियों द्वारा इस काम को जल्दी करवाने के चक्कर में अस्पताल में मरीजों को एंबुलेंस से अंदर तक ले जाने के लिए प्रयोग में लाने के लिए रखे स्ट्रेचर को प्रयोग में ला दिया। तीन दिन से निरंतर काम चल रहा है। अस्पताल के डाॅ. निपुण से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि स्टाफ के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने जल्दी काम निपटाने के चक्कर में स्ट्रेचर का प्रयोग किया और जैसे ही उन्हें जानकारी मिली तो तुरंत इस स्ट्रेचर का प्रयोग बंद करवा दिया।

X
Taraori News - haryana news tiled brick on the stretcher in government hospital taravadi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना