नेहरू पार्क में शहीद स्मारक पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Bhiwani News - नेहरू पार्क स्थित शहीद स्मारक पर भिवानी सैन जागृति एवं जनकल्याण मंच व आजाद सेना की अाेर से थल सेना दिवस के...

Jan 16, 2020, 07:30 AM IST
Bhiwani News - haryana news tributes paid to the martyrs at the shaheed memorial in nehru park
नेहरू पार्क स्थित शहीद स्मारक पर भिवानी सैन जागृति एवं जनकल्याण मंच व आजाद सेना की अाेर से थल सेना दिवस के उपलक्ष्य में सैनिकों को याद किया। मंच के जिला प्रधान रणबीर भाटी व संगठन सचिव सज्जन तंवर चांगिया ने बताया कि आज हम शहीदों की बदौलत ही खुले आसमान में सांस ले रहे हैं।

आज देश के वीर जवान जिन्होंने अपना बलिदान देकर देश को सुरक्षित महसूस करवा रहे हैं, यह सब उनकी वीरता और पराक्रम का परिचायक है। शौर्य, पराक्रम, साहस और समर्पण थल सेना की ही देन है। युवाओं को चाहिए कि सेना में भर्ती होकर देश का नाम रोशन करें। सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश सैनी ने कहा कि भिवानी के एकमात्र शहीद स्मारक पर आज के दिन प्रशासन के द्वारा शहीदों को याद न करना शहीदों का अपमान है। प्रशासन को चाहिए प्रतिदिन शहीद स्मारक की सफाई व्यवस्था होनी चाहिए। उन्होंने एक तरफ तो सरकार करोड़ों रुपये लगाकर स्वच्छता अभियान का ढिंढोरा पीट रही है। दूसरी तरफ शहीद स्मारक पर सफाई न करवाना शहीदों के साथ मजाक है। युवाओं को संदेश दिया कि कड़ी मेहनत करके सेना में भर्ती होकर देश का नाम रोशन करना चाहिए। इस अवसर पर रामकुमार सैनी, सेवानिवृत्त रामचन्द्र फौजी, मयंक शर्मा, प्रिंस कुमार, एडवोकेट कुलदीप शर्मा, हर्ष यादव, हर्षवर्धन सैनी, सौरभ सिंह, उमेश यादव, देव यादव, अमन सैनी, योगेश सैनी, अंकित शर्मा, दीपेश आदि उपस्थित थे। दूसरी ओर भाजपा नेता रितिक वधवा ने थल सेना दिवस के अवसर पर भारतीय थल सेना के अदम्य साहस और वीरता को सलाम किया है। वधवा ने कहा कि वे थल सेना दिवस पर थल सेना के अदम्य साहस और बहादुरी को सलाम करते हैं। हमें उनके समर्पण और दृढ़ता पर गर्व है।

नेहरू पार्क स्थित स्थित स्मारक पर शहीदों को नमन करते विभिन्न संगठनों के नागरिक व मौजूद युवा।

X
Bhiwani News - haryana news tributes paid to the martyrs at the shaheed memorial in nehru park
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना