12वीं की विदाई पार्टी में तुषार मिस्टर ताे मुस्कान चुनी गई मिस एनपीएस

Yamunanagar News - नेशनल पब्लिक स्कूल में सुंदर कांड पाठ एवं 12वीं के बच्चों का विदाई समारोह आयोजित किया गया। पंडित विपिन शर्मा ने...

Feb 16, 2020, 09:00 AM IST

नेशनल पब्लिक स्कूल में सुंदर कांड पाठ एवं 12वीं के बच्चों का विदाई समारोह आयोजित किया गया। पंडित विपिन शर्मा ने भारतीय संस्कृति के अनुसार विधि विधान से मंत्रोच्चारण से इसका शुभारंभ किया। सुंदर कांड के पाठ का संगीतमय पाठ हुआ। माैके पर स्कूल प्रबंधक आरएस पुंडीर, निर्मल सिंह, मनीषा गौतम, रोहित प्रताप सिंह, आरणा सिंह, शिक्षक एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे। दमनप्रीत, प्राची, मुस्कान, हर्ष, कोमल प्रीत, प्रथम वर्मा, दिव्या, श्रेया, प्रीति, सम्राट, संदीप, रजनी, प्रिया, हर्ष चौधरी, अमन, साहिल ने सुंदर कांड पाठ के अंत में हनुमान चालीसा एवं भगवान राम की आरती का वाचन किया। सभी ने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया। प्रबंधक पुंडीर ने बच्चों से कहा कि तनाव मुक्त होकर पूरे आत्मविश्वास से परीक्षा की तैयारी करंे। अभिभावकों को संदेश दिया कि विद्यार्थियों पर अनावश्यक दबाव न बनाएं।

यमुनानगर|नेशनल स्कूल में 12वीं की विदाई पार्टी में तुषार पंजेटा को मिस्टर एनपीएस और मुस्कान सैनी को मिस एनपीएस चुना गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना