राई के उद्योगपति के बेटे के अपहरण मामले में दो गिरफ्तार

Sonipat News - 15 लाख मांगी गई थी फिरौती, 10 लाख देकर बचाई थी जान पिछले साल हुए उद्योगपति राकेश जैन के बेटे आयुष के अपहरण मामले...

Feb 15, 2020, 08:31 AM IST
Rai News - haryana news two arrested for kidnapping of son of rai industrialist
{15 लाख मांगी गई थी फिरौती, 10 लाख देकर बचाई थी जान

पिछले साल हुए उद्योगपति राकेश जैन के बेटे आयुष के अपहरण मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया है। बदमाशों ने आयुष के फोन से 15 लाख की फिरौती मांगी थी और 10 लाख रुपए लेकर छोड़ा था।

13 फरवरी 2019 को दिल्ली के राजधानी इनक्लेव निवासी आयुष जैन का एचएसआईआईडीसी राई से होंडा सिटी से घर जाते समय बलेनो कार सवार चार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था और उसकी कार भी लूट ले गए थे। आयुष जैन ने बताया कि कार से गोल चक्कर के पास बलेनो सवार युवकों ने ओवरटेक कर रास्ता रोक लिया। तीन युवक उसकी कार में घुस गए और पिस्तौल दिखाकर बंधक बना लिया था। उसके फोन से पिता से 15 लाख की फिरौती मांगी थी। बाद में 10 लाख में मान गए और पैसे लेकर नाहरा मोड़ पर बुलाया। उद्योगपति करीब चार घंटे बाद रुपए लेकर पहुंचा तो बदमाशों ने बेटे को तो छोड़ दिया लेकिन उसकी होंडा सिटी कार, पर्स, चार डेबिट व क्रेडिट कार्ड, 4696 रुपए लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने आयुष जैन की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामले में सुमित उर्फ मोली पुत्र रामपाल निवासी खेड़ी मनाजात जिला सोनीपत व संदीप उर्फ बाजा पुत्र रोहताश निवासी ईश्वर कॉॅलोनी बवाना दिल्ली को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है।

कार सवार से 22 हजार रुपए व सोने की चेन लूटने के तीन आरोपी गिरफ्तार

राई | दहिसरा से खटकड़ रोड पर चार युवकों ने कार सवार का रास्ता रोककर 22 हजार रुपए व सोने की चेन लूट ली थी। सूचना पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। खटकड़ गांव निवासी संतोष पुत्र अनूप सिंह ने पुलिस को दी शिकायत बताया कि वह कार से दहिसरा रोड से खटकड़ की तरफ आ रहे थे। तभी बाइक सवार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। वह कार से नीचे उतरे तो वे उनके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। उन लोगों ने 22 हजार रुपए व एक सोने की चेन लूट ली और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए हैं। कुंडली थाना के एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि सागर, अाशु, गाैरव निवासी दहिसरा व गाैतम निवासी अटेरना के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इसमें सागर, आशु व गौरव को गिरफ्तार कर लिया है। गौतम की तलाश की जा रही है।

राई. अपहरण करने के दोनों आरोपी।

X
Rai News - haryana news two arrested for kidnapping of son of rai industrialist

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना