60 रुपये को लेकर दो दोस्तों में हुआ विवाद, ईंट मार की हत्या

Fatehabad News - शहर में एक साथ पेंटिंग का कार्य करने वाले दो दोस्त के बीच 60 रुपये को लेकर विवाद हो गया। जिसके कारण एक दोस्त ने दूसरे...

Oct 12, 2019, 08:31 AM IST
शहर में एक साथ पेंटिंग का कार्य करने वाले दो दोस्त के बीच 60 रुपये को लेकर विवाद हो गया। जिसके कारण एक दोस्त ने दूसरे के सिर में ईंट मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देेने के बाद आरोपी युवक मौके से भाग गया। आसपास के लोगों ने मृतक के परिजनों को घटना बारे जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद शव को अस्पताल में पहुंचाया। वहीं मृतक के परिजनों ने शुक्रवार को कुछ समय के लिए नोहरिया बाजार में जाम भी लगाया, लेकिन पुलिस के समझाने के बाद परिजन मान गए और जाम खोल दिया।

डिजाइन के बाकी 60 रुपये मांगने को लेकर हुआ विवाद, सिर में मार दी ईंट : घटना के मुताबिक शहर के थेहड़ मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय सतनाम सिंह पुत्र रणजीत सिंह पेंटर का काम करता था। पिता रणजीत ने बताया कि सतनाम के साथ ही उसके पड़ोस का योगेश उर्फ योगी जोकि ठेकेदारी का काम करता है। बीते दिवस योगेश ने कोई डिजाइन बनाकर दिया था, जिसमें 60 रुपये का दोनों के बीच लेनदेन बाकी रह गया था। योगेश को सतनाम से 60 रुपये लेने थे। इस बात को लेकर रात को दोनों की कहासुनी हो गई। बात कहासुनी से होती हुई हाथापाई तक जा पहुंची। आसपास के लोगों ने पहली बार तो बीच-बचाव कर दोनों को छुड़वाकर घर भेज दिया। कुछ देर बाद सतनाम घर से सब्जी लेने के लिए बाजार जा रहा था। इसी दौरान योगेश ने पीछे से उसके सिर में लकड़ी के घोटे से वार कर दिया जिससे सतनाम नीचे गिर पड़ा। योगेश ने एक ईंट से सतनाम के सिर में कई वार किए।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना