डिजाइन के बकाया 60 रुपये के लिए दो पेंटर दोस्तों में झगड़ा, एक ने सिर में ईंट मारकर की दूसरे की हत्या

Sirsa News - शहर में एक साथ पेंटिंग का कार्य करने वाले दो दोस्त के बीच 60 रुपये को लेकर विवाद हो गया। जिसके कारण एक दोस्त ने दूसरे...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:50 AM IST
Sirsa News - haryana news two painter friends quarrel over design dues for rs 60 killing one in the head with a brick
शहर में एक साथ पेंटिंग का कार्य करने वाले दो दोस्त के बीच 60 रुपये को लेकर विवाद हो गया। जिसके कारण एक दोस्त ने दूसरे के सिर में ईंट मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देेने के बाद आरोपी युवक मौके से भाग गया। आसपास के लोगों ने मृतक के परिजनों को घटना बारे जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद शव को अस्पताल में पहुंचाया। वहीं मृतक के परिजनों ने शुक्रवार को कुछ समय के लिए नोहरिया बाजार में जाम भी लगाया, लेकिन पुलिस के समझाने के बाद परिजन मान गए और जाम खोल दिया।

डिजाइन के बाकी 60 रुपये मांगने को लेकर हुआ विवाद : घटना के मुताबिक शहर के थेहड़ मोहल्ला निवासी करीब 35 वर्षीय सतनाम सिंह पुत्र रणजीत सिंह पेंटर का काम करता था। पिता रणजीत ने बताया कि सतनाम के साथ ही उसके पड़ोस का योगेश उर्फ योगी जोकि ठेकेदारी का काम करता है। बीते दिवस योगेश ने कोई डिजाइन बनाकर दिया था, जिसमें 60 रुपये का दोनों के बीच लेनदेन बाकी रह गया था। योगेश को सतनाम से 60 रुपये लेने थे। इस बात को लेकर रात को दोनों की कहासुनी हो गई। बात कहासुनी से होती हुई हाथापाई तक जा पहुंची। आसपास के लोगों ने पहली बार तो बीच-बचाव कर दोनों को छुड़वाकर घर भेज दिया। कुछ देर बाद सतनाम घर से सब्जी लेने के लिए बाजार जा रहा था। इसी दौरान योगेश ने पीछे से उसके सिर में लकड़ी के घोटे से वार कर दिया जिसके कारण सतनाम नीचे गिर पड़ा। तभी योगेश ने पास ही पड़े एक ईंट से सतनाम के सिर में कई वार किए, जिससे सतनाम गंभीर रूप से घायल हो गया। सतनाम के भतीजे कर्ण ने परिजनों को इस बारे सूचित किया जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और सतनाम को अस्पताल में उपचार के लिए लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद सतनाम को मृत घोषित कर दिया। वहीं योगेश घटना को अंजाम देकर मौके से भाग गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया और तथ्य जुटाए।

सिरसा। रानियां बाजार में लगाए गए जाम दौरान प्रदर्शनकारियों को समझाते शहर थाना प्रभारी मनदीप कुमार।

मृतक के पिता के बयान पर केस दर्ज, कार्रवाई शुरू की

हत्या के बाद सुबह रोषित परिजनों ने रानियां रोड स्थित नोहरिया बाजार में जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से बातचीत की, कुछ देर की समझाइश के बाद परिजन मान गए और जाम खोल दिया। शहर थाना प्रभारी मनदीप सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मृतक के पिता के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Sirsa News - haryana news two painter friends quarrel over design dues for rs 60 killing one in the head with a brick
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना