पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Yamunanagar News Haryana News Uncontrolled Car Collides With Divider Kheda Mohalla Resident Rohan Dies Two Injured

अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, खेड़ा मोहल्ला निवासी रोहन की मौत, दो जख्मी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हाइवे- 344 पर गांव धीन के पास शनिवार अल सुबह एक कार के अचानक कट लगाने के कारण दूसरी कार अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से जा टकराई और कार का टायर फट गया। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय कार में यमुनानगर के तीन युवक सवार थे।

इस हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये और राह चलते लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए एमएम अस्पताल में पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मरने वाले की पहचान यमुनानगर के खेड़ा मोहल्ला निवासी रोहन के रूप में हुई है। मुलाना पुलिस ने इस मामले में दूसरे कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज का उसकी धरपकड़ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। हादसे में घायल यमुनानगर के भाटिया मोहल्ला निवासी अभय चोपड़ा ने बताया कि शुक्रवार रात को उसके पंचकुला निवासी दोस्त टीजे की जन्मदिन था और उसे पंचकुला में पार्टी रखी हुई थी। अभय के अनुसार शुक्रवार रात को करीब 10 बजे वह अपने दोस्त रोहन व अंकित भाटिया निवासी भाटिया मोहल्ल यमुनानगर के साथ टीजे की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए निकले थे।

वहां पार्टी में उन्होंने खूब मस्ती की और सुबह अपनी कार में सवार होकर अपने घर की ओर निकल पड़े। अभय ने बताया कि रोहन कार चला रहा था और अंकित भाटिया आगे वाली सीट पर बैठा हुआ था। अभय के अनुसार व कार में पीछे बैठा हुआ था। अभय ने बताया कि अब वे धीन के पास पहुंचे तो पीछे से एक कार चालक अपनी कार को गफलत व लापरवाही से चलाता हुआ आया और उसने अपनी कार को उनकी कार से आगे निकालने की कोशिश की और एक दम से कार का कट उनकी कार की ओर लगा दिया। रोहन ने अपनी कार को बचाने के लिये बांई तरफ काटा तो कार सडक के बांई साइड के डिवाइडर से टकराई। कार के डिवाइडर से टकराते ही कार का टायर फट गया और कार असतुंलित होकर दाईनी साइड की तरफ जाकर बीच वाले डिवाइडर से टकराती हुई पलट गई व डिवाइडर के बीच खडे बिजली के खम्बे से टकराई। जिस कारण बिजली का खम्बा भी उखड कर गिर गया। हादसे को अंजाम देने के बाद कार चालक अपनी कार को लेकर मौके से फरार हो गया। अभय के अनुसार उसी समय वहां पर धीन गांव के काफी लोग व राहगीर इक्ट्ठा हो गये और लोगों ने उन तीनों को कार की खिड़कियां खोलकर बाहर निकाला। रोहन के सिर मे काफी चोट लगी हुई थी व खुन बह रहा था व अंकित भाटिया को भी टांगो व बाजु पर चोटे लगी थी और अभय को भी कुछ हल्की चोटे लग गई थी। राह चलते लोगों ने उन्हें उपचार के लिए एमएम अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने रोहन को मृत घोषित कर दिया। मुलाना पुलिस ने इस मामले में अभय की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 427 व 304ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज का कार चालक की तलाश आरंभ कर दी है।

कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे जल्द ही काबू कर लिया जायेगा। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
प्रमोद राणा, जांच अधिकारी, थाना मुलाना।

हादसे में क्षतिग्रस्त कार।
खबरें और भी हैं...