ट्रेन की चपेट में आने से यूपी निवासी श्रमिक की मौत

Rewari News - रेवाड़ी में ट्रेन से युवक की मौत के बाद भाड़ावास फाटक पर जमा लोग। रेवाड़ी | रेवाड़ी-अलवर रेलमार्ग पर शहर के भाड़ावास...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:31 AM IST
Bawal News - haryana news up resident laborer dies after being hit by train
रेवाड़ी में ट्रेन से युवक की मौत के बाद भाड़ावास फाटक पर जमा लोग।

रेवाड़ी | रेवाड़ी-अलवर रेलमार्ग पर शहर के भाड़ावास फाटक पर रविवार सुबह अहमदाबाद से दिल्ली जा रही आश्रम सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से 20 वर्षीय श्रमिक की मौत हो गई। मृतक घटना के समय कंपनी जाने के लिए बावल रोड की तरफ आ रहा था तथा इसी दौरान यह हादसा हो गया। सूचना मिलने के बाद पहुंचे मृतक के परिजनों को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर सौंप दिया है।

राजकीय रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी एसआई राजेश कुमार ने बताया कि उत्तरप्रदेश के जिला हाथरस के गांव मोहब्बतपुर निवासी 20 वर्षीय हरभजन सिंह ने बावल औद्योगिक क्षेत्र में स्थित ब्रुश निर्माता कंपनी में कार्यरत है। वह शहर के भाड़ावास रोड स्थित हंसनगर में किराए पर कमरा लेकर अकेला रहता था। रविवार सुबह वह कंपनी जाने के लिए बावल रोड पर आ रहा था, तभी अहमदाबाद से दिल्ली जा रही आश्रम एक्सप्रेस के आने की वजह से फाटक बंद था। बंद फाटक होने के कारण वह लाइन क्रॉस करके जैसे ही अनाज मंडी की तरफ जाने लगा तभी सुपरफास्ट ट्रेन आ गई तथा वह उसकी चपेट में आ गया।

घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद ट्रेन रोकी तथा मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त के प्रयास जिसके बाद उसकी जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान हरभजन के रूप में हुई। जांच अधिकारी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद हाथरस से उसके परिजन भी पहुंच गए जिनको पोस्टमार्टम के पश्चात शव सौंप दिया गया। मृतक अभी अविवाहित था।

X
Bawal News - haryana news up resident laborer dies after being hit by train
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना