केश सज्जा में वैशाली, भाषण में खुशी व एकल नृत्य में आंचल रही पहले स्थान पर

Yamunanagar News - गुर्जर कन्या गुरुकुल कॉलेज देवधर में इंटर स्कूल टैलेंट सर्च कंपीटिशन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि संस्थान के...

Nov 22, 2019, 08:16 AM IST
गुर्जर कन्या गुरुकुल कॉलेज देवधर में इंटर स्कूल टैलेंट सर्च कंपीटिशन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि संस्थान के संस्थापक प्रो. ओम प्रकाश गांधी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कोई कमी नही हैं। स्टूडेंट्स को उपयुक्त मंच मिलने से बच्चों के हुनर में निखार आता है। प्रत्येक बच्चे में कोई न कोई हुनर अवश्य होता है। उन्होंने कहा कि देवधर गुरुकुल में स्टूडेंट्स के चंहुमुखी विकास के लिए हर वर्ष टैलेंट शो का आयोजन किया जाता है। संस्था के वरिष्ठ उपप्रधान चौ. ठाकुर सिंह ने विजयी छात्राओं का इनाम देकर उत्साहवर्धन किया।

देवधर गुरुकुल कॉलेज में सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों की 11वीं तथा 12वीं की छात्राओं के बीच टैलेंट सर्च कंपीटिशन का आयोजन किया गया। प्रो. कविता चौधरी ने बताया कि छात्राओं के बीच भाषण, कविता, डांस, गीत तथा नृत्य प्रतियोगिता करवाई गई। हेयर स्टाइल में जीएसएस देवधर की छात्रा वैशाली ने सबसे सुंदर केश सज्जा की, उसे प्रथम स्थान मिला। भाषण में गुर्जर कन्या विद्या मन्दिर की छात्रा खुशी को प्रथम, जीएसएस बुड़िया की विशाखा द्वितीय व जीएसएस खारवन की हेमा रानी तृतीय स्थान पर रही।

कविता वाचन में जीकेवीएम देवधर की छात्रा खुशी प्रथम, एसआर पब्लिक स्कूल खिजराबाद की छात्रा रिंकी द्वितीय तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लेदी की छात्रा आयशा रानी तृतीय स्थान पर रही। एकल नृत्य में एसआर पब्लिक स्कूल खिजराबाद की आंचल पहले, जीएसएस बुड़िया की वंशिका दूसरे व जीएसएस देवधर की बृजेश तीसरे स्थान पर रही। मेहंदी कंपीटिशन में जीएसएस लेदी की छात्रा आरती ने सबसे सुंदर मेहंदी रचाई, उसे पहला स्थान मिला। जीएसएस बुड़िया की काजल को दूसरा व जीएसएस देवधर की रितु को तीसरा स्थान मिला। एसआर पब्लिक स्कूल खिजराबाद की सदक को सांतवना पुरस्कार दिया गया। रंगोली प्रतियोगिता में गुर्जर कन्या विद्या मन्दिर देवधर की मानसी ग्रुप को पहला, सन राइज के पायल ग्रुप को दूसरा व जीएसएस बुड़िया रोजी ग्रुप को तीसरा स्थान मिला। इसी प्रकार केस सज्जा में जीएसएस देवधर की वैशाली को पहला, एसआर पब्लिक स्कूल खिजराबाद की छात्रा शीतल को तृतीय स्थान मिला। जीएसएस बुड़िया की तनु को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।

बेस्ट आउट आफ वेस्ट में एसआर पब्लिक स्कूल खिजराबाद की तनीषा प्रथम, जीएसएस खदरी की सेलीना द्वितीय तथा जीएसएस प्रियंका तृतीय स्थान पर रही। संस्थान के संस्थापक प्रो. ओम प्रकाश गांधी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष ठाकुर सिंह, कॉलेज सचिव पवन बटार, चेयरमैन केहर सिंह झंडा ने विजयी छात्राओं को पुरस्कार दिए।

खिजराबाद | गुर्जर कन्या गुरुकुल कॉलेज देवघर में आयोजित इंटर स्कूल टैलेंट सर्च कंपीटिशन में विजयी छात्राएं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना