दूसरे व चौथे रविवार को बंद रहेगी सब्जी मंडी : गंगाराम

Sirsa News - सब्जी मंडी स्थित शिव मंदिर में शुक्रवार को सब्जी मंडी एसोसिएशन सिरसा की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता जिला प्रधान...

Feb 15, 2020, 08:46 AM IST

सब्जी मंडी स्थित शिव मंदिर में शुक्रवार को सब्जी मंडी एसोसिएशन सिरसा की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता जिला प्रधान गंगाराम बजाज ने की।

बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने सर्वप्रथम आढ़ती मनोहरलाल लूथरा के निधन पर शोक व्यक्त किया गया और दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए गए। इसी के साथ निर्णय लिया गया कि अगर सब्जीमंडी के किसी भी आढ़ती का निधन हो जाता है तो उसकी अंतिम रस्म क्रिया के दिन सब्जी मंडी पूर्ण रूप से बंद रहेगी। इसी के साथ बैठक में सब्जी मंडी आढ़तियों के हितों को लेकर चर्चा की गई।

बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि प्रत्येक माह के दूसरे रविवार व अंतिम रविवार को सब्जी मंडी बंद रहेगी, जबकि इससे पूर्व केवल माह के अंतिम रविवार को ही सब्जी मंडी बंद होती थी। बजाज ने बताया कि सब्जी मंडी में आढ़तियों से विचार विमर्श करने के बाद उक्त निर्णय लिया गया है, ताकि इस दिन आढ़ती माह के दो दिनों के अवकाश के दौरान अन्य सामाजिक सरोकारों में हिस्सा ले पाएं। इस अवसर पर रामकुमार सैनी, नरेंद्र सैनी, इंद्र कुमार मौजूद थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना