बैठक में कुलपति ने दिए श्रीकृष्णा यूनिवर्सिटी के भवन निर्माण के आदेश

Kurukshetra News - श्रीकृष्णा आयुष यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. बलदेव कुमार ने शुक्रवार को यूनिवर्सिटी के अधिकारियों की बैठक ली...

Feb 15, 2020, 08:11 AM IST
Kurukshetra News - haryana news vice chancellor gave orders for construction of sri krishna university building

श्रीकृष्णा आयुष यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. बलदेव कुमार ने शुक्रवार को यूनिवर्सिटी के अधिकारियों की बैठक ली जिसमें उन्होंने यूनिवर्सिटी के नए भवन के जल्द निर्माण के आदेश दिए।

डॉ. बलदेव ने कहा कि इस कमेटी की तीन बैठक पहले की जा चुकी हैं और विभिन्न पैरामीटर निर्धारित किए गए हैं। वहीं यूनिवर्सिटी में स्नातक बोर्ड ऑफ स्टडीज की बैठक आयुर्वेदिक कॉलेज के प्राचार्य डॉ. देवेंद्र खुराना की अध्यक्षता में हुई जिसमें बीएएमएस व डी फार्मा कक्षाओं के पाठयक्रम पर चर्चा की गई। कुलपति डॉ. बलदेव ने बताया कि 15 फरवरी को यूनिवर्सिटी आयुर्वेद संकाय की बैठक होगी। इसमें बीएएमएस व डी. फार्मा, परीक्षा व अन्य संबंधित विषयों पर निर्णय लिया जाएगा। इसी प्रकार शैक्षणिक परिषद की बैठक 24 फरवरी और कार्यकारिणी परिषद की बैठक 25 फरवरी को होगी।

निर्माण समिति की बैठक में कुलसचिव डॉ. अनिल शर्मा, डीन डॉ. आशीष मेहता, एसके कौल, सीएसआईआर दिल्ली के पूर्व मुख्य अभियंता एनके वर्मा और पीडब्ल्यूडी करनाल के एसडीई बलकार सिंह मौजूद रहे।

_photocaption_कुरुक्षेत्र | श्रीकृष्णा आयुष यूनिवर्सिटी में निर्माण कमेटी की बैठक लेते कुलपति डॉ. बलदेव कुमार।*photocaption*

X
Kurukshetra News - haryana news vice chancellor gave orders for construction of sri krishna university building
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना