जल संरक्षण पर जागरूक करेगा और अनाथ को आत्मनिर्भर बनाएगा इनरव्हील क्लब

Sonipat News - इनरव्हील क्लब का वार्षिक समारोह सोमवार को आयोजित किया गया। इसमें क्लब की ओर से हाल ही में आयोजित किए गए विभिन्न...

Nov 12, 2019, 08:51 AM IST
इनरव्हील क्लब का वार्षिक समारोह सोमवार को आयोजित किया गया। इसमें क्लब की ओर से हाल ही में आयोजित किए गए विभिन्न सामाजिक गतिविधियों की समीक्षा की गई तो साथ ही नए प्रोजेक्ट को और बेहतर ढंग से संचालित किए जाने को लेकर भी रूपरेखा तैयार की गई। जिसके अंतर्गत अब क्लब की ओर से जल संरक्षण को लेकर विशेष मुहिम चलाई जाएगी तथा अनाथ बच्चों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह की अध्यक्षता डिस्ट्रिक चेयरमैन मधु नागपाल ने की। इस मौके पर उन्होंने पदाधिकारियों से आह्वान किया कि वे एकजुट होकर समाज कल्याण के कार्य में लगे। चेयरमैन ने कहा कि क्लब के माध्यम से समाज हित में कार्य करने की जो जिम्मेदारी उन्हें मिली है वे उत्साहपूर्वक इसका निर्वहन करें। स्थानीय कोजेट होटल में आयोजित किए गए इस मौके पर नवयुग स्कूल की छात्राओं ने पंजाबी नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी। जिसकी सभी ने सराहना की। प्रधान विभा कुमार ने इस मौके पर क्लब की ओर से संचालित विभिन्न गतिविधियों के बारे में चेयरमैन को जानकारी दी। इस मौके पर उपप्रधान सुषमा दहिया, पूर्व प्रधान उषा शर्मा, सचिव कृष्णा बत्रा, कोषाध्यक्ष नीतू दहिया, आईएसओ कमलेश मलिक व अनुराधा आदि मौजूद रहे। एडीटर संतोष गिरधर ने कार्यक्रम को संचालित किया। समारोह में सांदलकलां की एक दिव्यांग बच्ची को जहां व्हील चेयर मैदान की तो वहीं विद्यार्थियों को पाठ्य सामग्री वितरित की गई। इस दौरान कमलेश गर्ग ने जूते बांटे तो पूर्व प्रधान उषा भंडारी ने दो छात्राओं की फीस दी। इससे पहले राजकीय स्कूल हलालपुर में विद्यार्थियों को स्वेटर वितरित की गई।

यहां पौधरोपण भी किया गया तथा स्कूल में पंखे भी वितरित किए गए। सरपंच जीवनी देवी ने क्लब के प्रयास की सराहना की। आर्य कन्या स्कूल, मुरथल अड्डा की छात्राओं को जूते वितरित किए गए। इसके बाद बालग्राम राई में बच्चों को 30 जूते एवं खाद्य सामग्री वितरित की।

सोनीपत. इनरव्हील के कार्यक्रम में जरूरतमंद को व्हीलचेयर देते पदाधिकारी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना