श्याम मंदिर में इंडोर गेम्स के विजेताओं को किया सम्मानित

Bhiwani News - चिरंजीव कॉलोनी स्थित श्याम मंदिर में रविवार को सत्या प्रकाश श्याम ज्योति नि:शुल्क शिक्षा केंद्र पर आने वाले 10वीं...

Nov 11, 2019, 07:35 AM IST
चिरंजीव कॉलोनी स्थित श्याम मंदिर में रविवार को सत्या प्रकाश श्याम ज्योति नि:शुल्क शिक्षा केंद्र पर आने वाले 10वीं कक्षा के बच्चों के लिए इंडोर गेम्स प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में कैरम बोर्ड, शतरंज एवं म्यूजिकल चेयर इत्यादि का आयोजन बच्चों के लिए किया गया।

कार्यक्रम में डॉ. मनोज शर्मा, राजेश अग्रवाल एवं घनश्याम शर्मा ने अतिथिगण के रूप में शिरकत की। नि:शुल्क केंद्र पर पढ़ाने वाले अध्यापक आशीष शर्मा, सपना गर्ग एवं कुशल शर्मा ने बताया कि वह समय-समय पर इस केंद्र पर तरह तरह के खेलों का आयोजन करते रहते हैं। जिसके चलते इन बच्चों में समयानुसार होने वाली प्रतियोगिताअाें की भावना को विकसित किया जा सकता है।

इसी कड़ी में अनेक तरह के खेलों का आयोजन किया गया और इन खेलों में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को अतिथिगण द्वारा मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि इस नि:शुल्क केन्द्र पर प्रतिदिन जरूरतमंद एवं गरीब बच्चों के लिए वर्ष भर कक्षाएं लगाई जाती हैं जिनका परिणाम सराहनीय रहता है।

चिरंजीव कॉलोनी स्थित श्याम मंदिर में आयोजित इंडोर गेम्स प्रतियोगिताओं में विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना