महिला का आरोप, पति ने दोस्त से दस हजार रुपए ले सौंप दिया, फिर दोस्त ने किया रेप

Yamunanagar News - पति ने दस हजार रुपए लेकर प|ी को दोस्त के हवाले कर दिया। जिस पर दोस्त ने महिला से रेप किया। बाद में उसे धमकी देकर वे...

Sep 11, 2019, 09:05 AM IST
पति ने दस हजार रुपए लेकर प|ी को दोस्त के हवाले कर दिया। जिस पर दोस्त ने महिला से रेप किया। बाद में उसे धमकी देकर वे चले गए। करीब एक सप्ताह बाद फिर से उसका पति अपने दोस्त को लेकर पहुंच गया। फिर से अपने दोस्त के हवाले करना चाहा। उसने विरोध किया तो वे धमकी देने लगे। महिला ने अपने आबरू बचाने के लिए चाकू उठा लिया और धमकी दी कि अगर वे आगे बढ़े तो वह सुसाइड कर लेगी। महिला के गुस्से को देखते हुए दोनों वहां से चले गए। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। महिला की उम्र करीब 42-45 साल है। उसके पास दो बच्चे हैं। जिसे महिला पति का दोस्त बता रही है वह रिश्ते में उसका भतीजा लगता है। बताया जा रहा है कि पहले भी महिला ने कुछ लोगों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया था।

पति शराब का आदी है, मारपीट करता है, इसलिए वह अलग रहती है| बुड़िया थाने में एक गांव की महिला ने शिकायत दी है कि उसका पति शराब पीता है। शराब पीकर वह उसे पीटता है। जिससे वह पति से बच्चों के साथ अलग रह रही है। यहां पर भी उसका पति उसे कई बार पीट चुका है। एक सितंबर के वह घर पर अकेली थी। रात के समय उसका पति शराब पीकर उसके पास आया। उसके पति के साथ उसका दोस्त प्रदीप भी था। उसने पति ने उसे कहा कि एक रात के उसने प्रदीप से दस हजार रुपए लिए हैं। इसलिए उसे उसके साथ रात गुजारनी ही होगी। मना करने पर दोनों ने उसे पीटा। रविवार रात फिर से उसका पति अपने दोस्त को लेकर आ गया। तब चाकू लेकर सुसाइड की धमकी दी तो वे उसे धमकी देकर चले गए। बूड़िया पुलिस ने धारा-376, 323, 506 और 34 में केस दर्ज कर लिया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना