गृहमंत्री समेत सीएमओ को ट्वीट करने पर सीएमओ से महिला ने लिया फीडबैक

Yamunanagar News - पुराना हमीदा में दलदली जोहड़ में मर रहे गोवंश का मामला पुराना हमीदा में दलदली जोहड़ में फंसकर मर रहे गोवंशों के...

Feb 15, 2020, 08:55 AM IST

पुराना हमीदा में दलदली जोहड़ में मर रहे गोवंश का मामला

पुराना हमीदा में दलदली जोहड़ में फंसकर मर रहे गोवंशों के मामले में स्थानीय प्रशासन की कार्रवाई से असंतुष्ट गोभक्त ने केंद्रीय व राज्य गृहमंत्री समेत सीएमओ को ट्वीट किए हैं। आरोप है कि अधिकारियों से कोई हल नहीं मिला। अब लोगों में मामले में कार्रवाई की उम्मीद जगी है, क्योंकि ट्वीट करने वाले युवक के फोन पर कॉल आई है। इसमें एक महिला ने खुद को सीएमओ से बताकर फीडबैक लिया है। पुराना हमीदा के दीक्षित शर्मा ने कहा कि 29 जनवरी को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, राज्य गृहमंत्री अनिल विज और सीएमओ हरियाणा को जोहड़ में गिरकर फंस व मर रहे मामले की फोटो-वीडियो सहित ट्वीट किए। इसमें लिखा कि गोमाता को कुत्तों ने नोचकर खा लिया। दूसरे ट्वीट में लिखा कि उन्हें कोई हल जिलास्तर के अधिकारियों ने नहीं मिला। दीक्षित ने बताया कि शुक्रवार सुबह फोन पर कॉल आई, जिसमें महिला ने खुद को सीएमओ से बताकर एड्रेस पूछा और कहा कि कार्रवाई के लिए संबंधित विभाग से कॉल आएगी।

ये है मामला

हमीदा हेड समीप करीब चार एकड़ में पुराना तालाब दलदली जोहड़ में तबदील हो चुका है। इसमें कचरा डंप होने से खाने की तलाश में गोवंश व अन्य पशु जोहड़ की ओर चल देते हैं और फंस जाते हैं। कई माह में कई गाेवंश फंस कर मर गए जबकि कई को गोभक्तों व स्थानीय लोगों ने निकाल बचाया। लाेग नगर निगम को शिकायत देने के साथ झोटा-बुग्गी पर मरी गाय रख शहर में जुलूस निकाल चुके हैं। हालांकि वे निगम के कई शर्तों के मान लेने पर राजी हुए, लेकिन आरोप है कि मानी शर्तों का असर कुछ दिन रहा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना