गांव बाड़ा के खेत में पानी लगाने गए मजदूर की मौत

Fatehabad News - पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर दर्ज किया केस भास्कर न्यूज | रतिया गांव बाड़ा में खेत में पानी लगाने गये 40 वर्षीय...

Jan 16, 2020, 07:35 AM IST
Bhuna News - haryana news worker who went to plant water in village farmyard died
पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर दर्ज किया केस

भास्कर न्यूज | रतिया

गांव बाड़ा में खेत में पानी लगाने गये 40 वर्षीय मजदूर पाली सिंह की अचानक मौत हो गई। मृतक के परिजनों को पानी सिंह की मौत के बारे सुबह पता चला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस मामले में इत्फाकिया मौत की कार्रवाई की है। मजदूर पाली सिंह गांव के जमीदार के खेत में मजदूरी करता था। बीती रात वह खेत में गेहूं की फसल का पानी लगाने गया था। सुबह जब देर तक घर नही पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की। खेत में जाकर देखा तो पाली सिंह खेत में बेसुध हालत में पड़ा था। उसके नाक से खून बह रहा था। परिजनों ने इस बारे जमीदार को बताया। किसान व परिजन उसे नागरिक अस्पताल ले आए। चिकित्सकों ने पाली सिंह को मृत घोषित कर दिया। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। मधुबन से बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। मृतक के 2 बच्चे है। पुलिस ने अभी इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर इत्फाकिया मौत की कार्रवाई की है। सरपंच प्रतिनिधि गुरबात सिंह ने बताया कि मजदूर पाली सिंह की अचानक मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है।

गलती से जहरीले पदार्थ का किया सेवन, मौत

फतेहाबाद| शहर की भाटिया कॉलोनी में एक युवक ने गलती से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इत्फाकिया कार्रवाई की है। पुलिस को दिए बयान में कन्हैयालाल ने बताया कि उसके 20 वर्षीय बेटे धर्मेंद्र ने गलती से जहरीले पदार्थ को सेवन कर लिया है। गंभीर हालत में उसे अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इत्तेफाकिया कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया।

X
Bhuna News - haryana news worker who went to plant water in village farmyard died
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना