युवक पर गंडासी व लाठियों से हमला

Karnal News - असंध | गांव उपलाना के पास खेतों में काम करते हुए एक युवक पर दूसरे गांव से आए कई लोगों ने पानी चलाने को लेकर गंडासी और...

Jan 16, 2020, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news young man attacked with gandasi and lathi
असंध | गांव उपलाना के पास खेतों में काम करते हुए एक युवक पर दूसरे गांव से आए कई लोगों ने पानी चलाने को लेकर गंडासी और लाठियों से हमला कर दिया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इतना ही नहीं आरोपी पीड़ित को जातिसूचक बोलकर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

मालिक ने गंभीर रूप से घायल युवक को असंध के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां हालत गंभीर होने पर घायल को करनाल के सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में अरुण वासी उमरी खुर्द तहसील रामपुर जिला सहारनपुर यूपी हाल निवासी गांव उपलाना ने बताया कि वह 6 महीने से अपने भाई रामपाल के साथ भीम सिंह वासी उपलाना के डेरे पर रहता है। वह खेत में मजदूरी का काम करता है। वह खेत में पानी दे रहा था तो इसी दौरान लाइट न आने के कारण वह ट्यूबवेल के पास चारपाई पर बैठा था। इसी दौरान आरोपी चमेल सिंह वासी जभाला, उसका लड़का व तीन अन्य व्यक्ति हाथों में गंडासी और डंडे लिए आए। आरोपियों ने धमकी दी कि जब उसे ट्यूबवेल चलाने से मना किया था तो उसने क्यों चलाया। इसी दौरान आरोपियों ने उसपर लाठी डंडों से हमला कर दिया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह मुश्किल से आरोपियों ने छुटकर भागा।

आरोपियों ने उसे जातिसूचक शब्द कहे और जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट व एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी दलबीर सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

X
Karnal News - haryana news young man attacked with gandasi and lathi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना