समाज में फैली बुराइयों को दूर करने में युवा अहम भूमिका निभा सकते है: दीक्षा मिश्रा

Kaithal News - पूंडरी| नेहरू युवा केंद्र कैथल की तरफ से डीएवी कॉलेज पूंडरी के सभागार में विषय वस्तु पर आधारित एक कार्यक्रम का...

Jan 24, 2020, 08:01 AM IST
Kaithal News - haryana news youth can play an important role in removing evils in society deeksha mishra
पूंडरी| नेहरू युवा केंद्र कैथल की तरफ से डीएवी कॉलेज पूंडरी के सभागार में विषय वस्तु पर आधारित एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य तौर पर जिला युवा समन्वयक दीक्षा मिश्रा ने और मुख्यातिथि के रूप में सुभाष तंवर ने शिरकत की। मंच संचालन राष्ट्रीय गौरव अवार्ड विजय कुमार ने किया। दीक्षा मिश्रा ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि नेहरू युवा केंद्र के माध्यम से गांव में युवा व युवती मंडल बनाए जाते हैं।

इसमें युवा नेहरू युवा केंद्र के साथ मिलकर विभाग के गतिविधियों से जुड़ सकते हैं और अपने गांव में फैली हुई बुराइयों को दूर कर सकते हैं। जिसको लेकर अगर युवा अपनी सहभागिता दिखाएं तो निश्चित तौर पर समाज में फैली बुराई दूर हो सकती है। मौके पर स्वच्छ भारत मिशन के ब्लॉक कोऑर्डिनेटर मुकेश शर्मा, महिला बाल विकास से दीपा, साइबर सेल से कृष्ण कुमार, राकेश, वैभव शर्मा, नेहरू युवा केंद्र के वॉलंटियर काजल देवी, राकेश कुमार, कृष्ण कुमार, मनोज कुमार, युधिष्ठिर फतेहपुर, मनु वालिया व अशोक भाना भी मौजूद रहे।

पूंडरी| नेहरू युवा केंद्र द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दीक्षा मिश्रा।

X
Kaithal News - haryana news youth can play an important role in removing evils in society deeksha mishra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना