लूटपाट करके भागे युवक को दस साल की कैद

Sonipat News - लूटपाट कर भागे किरायेदार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अश्वनी कुमार की अदालत ने सुनवाई के बाद दोषी करार...

Sep 14, 2019, 09:03 AM IST
लूटपाट कर भागे किरायेदार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अश्वनी कुमार की अदालत ने सुनवाई के बाद दोषी करार दिया है। दोषी को दस साल कैद की सजा सुनाई है। इसके साथ दोषी पर 27 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना अदा करने पर दोषी को छह माह अतिरिक्त कैद की सजा भुगतनी होगी।

हाॅउसिंग बोर्ड काॅलोनी निवासी विजय कुमार ने 11 जून, 2017 को पुलिस को बताया था कि उनके मकान में पंजाब के जालंधर का रहने वाला गगनदीप किराए पर रहता था। वह ट्रैवल एजेंट का काम करता था। उसने दस दिन पहले ही उसका मकान किराए पर लिया था। वह 10 जून, 2017 को अपने2 घर गया तो उसका किराएदार गगनदीप उसके साथ कहासुनी करने लगा था। जब उसे शांत रहने को कहा था तो वह भड़क गया था और उसके साथ मारपीट कर उसका पर्स, मोबाइल व आर्ई-20 कार की चाबी छीनने के बाद कार लेकर भाग गया था। पुलिस ने गगनदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू की तो पता लगा कि गगनदीप नाम का कोई व्यक्ति बताए गए पते पर नहीं रह रहा था। बाद में तत्कालीन एएसआई नवनीत की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपित मंजीत उर्फ बाबी निवासी होशियारपुर पंजाब को गिरफ्तार किया था। गगनदीप का असली नाम मंजीत ही था। वह नाम बदलकर रह रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना