दिनदहाड़े सेना के नायब पर हमला कर लूटपाट की

Faridabad News - पलवल| नेशनल हाईवे स्थित आगरा चौक पर दिनदहाड़े थल सेना में नायब के पद पर तैनात सैनिक के सिर पर देशी कट्टे के बट से...

Oct 13, 2019, 07:16 AM IST
पलवल| नेशनल हाईवे स्थित आगरा चौक पर दिनदहाड़े थल सेना में नायब के पद पर तैनात सैनिक के सिर पर देशी कट्टे के बट से हमला कर लूटेरे नकदी, मोबाइल व अन्य कागजातों को लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि पालड़ी गांव निवासी लोकेश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह भारतीय थल सेना में नायक के पद पर कार्यरत है और फिलहाल पलवल बस स्टेंड के पास किराए पर मकान लेकर रहता है।

पीडि़ता का कहना है कि 11 अक्टूबर को दोपहर के समय करीब दो बजे वह अपने गांव पालड़ी जाने के लिए नेशनल हाईवे स्थित आगरा चौक पर सवारी के इंतजार में खड़ा हुआ था। इसी दौरान तीन-चार युवक आए और उसके सिर पर देशी कट्टे का बट दे मारा, जिससे वह बेहाल हो गया। इसका फायदा उठाकर आरोपी उसकी जेब से 400 रुपए नकद, मोबाइल, आर्मी कार्ड व एटीएम कार्ड को निकालकर ले गए। पीडि़त ने मामले की सूचना कैंप थाना पुलिस को दी, कैंप थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना