खेल महाकुंभ संपन्न: 200 व 400 मीटर दौड़ में फरीदाबाद के सन्नी रहे पहले स्थान पर

Faridabad News - सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में चल रहे तीन दिवसीय राज्यस्तरीय एथलेटिक्स खेल महाकुंभ का रविवार को समापन हो गया। जिला...

Nov 11, 2019, 07:15 AM IST
सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में चल रहे तीन दिवसीय राज्यस्तरीय एथलेटिक्स खेल महाकुंभ का रविवार को समापन हो गया। जिला खेल अधिकारी विनोद बाला के अनुसार अंतिम दिन कई मुकाबले हुए। इसमें फरीदाबाद और जींद के खिलाड़ियों का बेहतर प्रदर्शन रहा। समापन अवसर पर प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। खेल महाकुंभ में पूरे हरियाणा से 1100 लड़के और लड़कियों ने भाग लिया था।

जिला खेल अधिकारी विनोद बाला के अनुसार अंतिम दिन लड़कों के 100 मीटर दौड़ में जींद के गोबिंद कुमार प्रथम, पंचकूला के अशोक कुमार द्वितीय और कुरुक्षेत्र के अतुल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर रेस में फरीदाबाद के सन्नी ने पहला, सोनीपत के अमित ने दूसरा और पानीपत के अकुंश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर रेस में फरीदाबाद के सन्नी ने पहला, सोनीपत के अमित बालयान ने दूसरा और पंचकूला के अंकित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 800 मीटर रेस में रेवाड़ी से मनोज प्रथम, सिरसा से वीरभान द्वितीय और पंचकुला से गगन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 1500 मीटर रेस में रेवाड़ी के मनोज कुमार, पंचकूला के गगन और करनाल के रवि ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। 5000 मीटर रेस में पानीपत के अंकित देशवाल ने पहला, करनाल के रवि ने दूसरा और फरीदाबाद के सुनील कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया। 10000 मीटर रेस में पानीपत के अंकित देशवाल, भिवानी के अजय और पानीपत के विपिन ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया।

राज्यस्तरीय एथलेटिक्स खेल प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत करते जिला खेल अधिकारी विनोद बाला व अन्य।

हरडल्स में कुरुक्षेत्र का रहा दबदबा

हरडल्स 110 मीटर में कुरुक्षेत्र के हरप्रीत सिंह प्रथम, जींद के सचिन द्वितीय और हिसार के सुमित कुमार तृतीय स्थान पर रहे। हरडल्स 400 मीटर रेस में भिवानी के साहिल पहले, हिसार के सुजीत दूसरे और कुरुक्षेत्र के हरप्रीत सिंह तीसरे स्थान पर रहे। िडस्कस थ्रो में झज्जर के अंजीत ने पहला, करनाल के दीपक ने दूसरा और फतेहाबाद के चंद्रमोहन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। हैमर थ्राे में फतेहाबाद के देवेंद्र, भिवानी के अमित, सोनीपत के अभय ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। जेवलिन थ्रो में सोनीपत के अमित दहिया, भिवानी के रवि और करनाल के मोहित ने पहला, दूसरा व तीसरा स्थान हासिल किया। हाई जंप में रोहतक के विजय ने पहला, यमुना नगर के रोहित ने दूसरा और फतेहाबाद के राकेश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

लांगजंप में फरीदाबाद ने मारी बाजी

लांगजंप में फरीदाबाद के धर्मवीर ने पहला, पंचकूला के राहुल ने दूसरा और रेवाड़ी के अविनाश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। ट्रिपल जंप में पंचकूला के छोटू ने पहला, सोनीपत के राकेश ने दूसरा और हिसार के जसवंत ने तीसरा स्थान हासिल किया। पोलवॉट में हिसार के राहुल गोदारा ने पहला, भिवानी के सुनील और मंजीत ने क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। िडकेटथलॉन में हिसार के राहुल गोदारा और पवन पूनिया ने क्रमश: पहला और दूसरा स्थान हासिल किया। जबकि पंचकूला के मंजीत ने तीसरा स्थान प्राप्त िकया। चार गुणा 100 रिले रेस में जींद की टीम में शामिल शािहल, गोबिंद, सागर और जयंत ने पहला स्थान प्राप्त किया। इस रेस में दूसरे स्थान पर रोहतक के आकश सिंह, मोहित, जतिन और रविंदर रहे। तीसरे स्थान पर दादरी के जयप्रकाश, सतपाल, निखिल और हिमांशु चौहान रहे।

चार गुणा 400 रिले में भिवानी अव्वल

चार गुणा 400 मीटर रिले रेस में हिसार की टीम में शामिल कुलदीप, मंजीत, विष्णु कुमार और प्रवीण कुमार ने पहला, भिवानी के सुंदरपाल, दनेश, साहिल और निमेश ने दूसरा और सोनीपत के अमित बाल्यान, पदम, अंकुर व युद्धवीर ने तीसरा स्थान हासिल किया। शॉटपुट में भिवानी से आशीष कुमार ने पहला, कुरुक्षेत्र के चेतन ने दूसरा और हिसार के उमेश कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना