300 खिलाड़ियों को पछाड़, महाराष्ट्र की सृष्टि पांडे बनी जूनियर चैंपियन

Gurgaon News - सनसिटी स्कूल में द हरियाणा चेस एसोसिएशन और ऑल इंडिया शतरंज फेडरेशन द्वारा आयोजित 9 दिवसीय राष्ट्रीय जूनियर शतरंज...

Nov 10, 2019, 07:25 AM IST
सनसिटी स्कूल में द हरियाणा चेस एसोसिएशन और ऑल इंडिया शतरंज फेडरेशन द्वारा आयोजित 9 दिवसीय राष्ट्रीय जूनियर शतरंज चैम्पियनशिप 2019 के शनिवार को हुए समापन कार्यक्रम में राष्ट्रीय जूनियर शतरंज टूर्नामेंट में भाग लेने वाले 300 प्रतिभाशाली शतरंज खिलाड़ियों में से, महाराष्ट्र की सृष्टि पांडे और दिल्ली के आराध्य गर्ग को भारत में होने वाली वर्ल्ड जूनियर शतरंज चैंपियनशिप 2020 में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित गुड़गांव के विधायक सुधीर सिंगला ने विजेता खिलाड़यों को ट्रॉफी प्रदान की। इस मौके पर सनसिटी स्कूल की निदेशक रूपा चक्रवर्ती, अखिल भारतीय शतरंज संघ के महासचिव परभरत सिंह चौहान, सचिव अजीत वर्मा आदि उपस्थित रहे।

ब्वॉयज वर्ग में दिल्ली के आराध्य गर्ग ने जीता चैंपियन का खिताब

गुड़गांव. 9 दिवसीय राष्ट्रीय जूनियर शतरंज चैम्पियनशिप प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ी को ट्रॉफी प्रदान करते विधायक सुधीर सिंगला।

लड़कों के वर्ग में दिल्ली के आराध्य गर्ग ने 9 अंकों के साथ बेहतर टाइ ब्रेक के साथ पहला, वेस्ट बंगाल के मित्रबा गुहा और कोसतुब चटर्जी ने दूसरा और तीसरा, दिल्ली के आर्यन वार्ष्णेय ने 8.5 अंकों के साथ चौथा, वेस्ट बंगाल के सृजित पॉल ने पांचवा, गुजरात के जीत जैन ने छठा, बिहार के सौरभ आनंद ने सातवां, जम्मू के सोहम कमोटरा ने आठवां, मध्य प्रदेश के अनुज श्रीबात्रि ने नौवां और तमिलनाडु के हर्षवर्धन ने दसवां स्थान प्राप्त किया।

गर्ल्स वर्ग का यह रहा परिणाम

लड़कियों के वर्ग में महाराष्ट्र की सृष्टि पांडे ने 9 अंकों के साथ पहला, वेस्ट बंगाल की अर्पिता मुखर्जी दूसरे, महाराष्ट्र की आकांक्षा तीसरे, आंध्रप्रदेश की मोनिका चौथे, महाराष्ट्र की साक्षी पांचवें, ओड़िशा की सायना सलोनीका छठे, मध्य प्रदेश की नित्यता जैन सातवें, महाराष्ट्र की भाग्यश्री पाटिल आठवें, तमिलनाडु की प्रियंका के नौवेंं और आंध्रप्रदेश की सुपृथा दसवें स्थान पर रहीं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना