गायन प्रतियोगिता में मानवी प्रथम अंकिता द्वितीय स्थान पर रहीं

Faridabad News - संगम कला ग्रुप के तत्वावधान में आयोजित गायन प्रतियोगिता में शहर की युवा प्रतिभाओं ने शानदार प्रदर्शन किया।...

Oct 13, 2019, 07:15 AM IST
संगम कला ग्रुप के तत्वावधान में आयोजित गायन प्रतियोगिता में शहर की युवा प्रतिभाओं ने शानदार प्रदर्शन किया। फिल्मी श्रेणी में सब जूनियर वर्ग में मानवी द्विवेदी प्रथम, अंकिता द्वितीय व वराली सिंह तृतीय स्थान पर रहीं।

जबकि जूनियर वर्ग में हर्षवर्धन प्रथम, प्रनव कौशिक द्वितीय और वसुंधरा तृतीय स्थान पर रहीं। जबकि सीनियर वर्ग में नंदिनी प्रथम, अजय डागर द्वितीय और यशवंत तृतीय स्थान पर रहे। गैर फिल्मी श्रेणी में सब जूनियर वर्ग में मैत्रेय चौधरी प्रथम, याना सिंह द्वितीय और शिवांश दुबे तृतीय स्थान पर रहे। इसी तरह जूनियर वर्ग में प्रनव अरोड़ा प्रथम, मंजीत द्वितीय, रोशनी तृतीय स्थान पर रहे। जबकि सीनियर वर्ग में दृष्टि प्रथम, शुभम द्वितीय व शिवांगी वर्मा तृतीय स्थान पर रहीं। पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि ग्रुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीएसके सूद थे। जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर-14 की प्रधानाचार्य अनीता गौतम व पलवल की प्रधानाचार्य अलका गुप्ता मौजूद थीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता फरीदाबाद चैप्टर के प्रधान जेएस कपूर ने की। शिक्षाविद् एसएस चौधरी ने दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया। राजस्थान भवन में आयोजित कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र राष्ट्रीय स्तर पर अपनी चमक बिखेर कर शहर के लिए सम्मान अर्जित करने वाले युवा गायक तजिंद्र सिंह और तनीषा दत्ता थ। इन्होंने गीत सुनाकर सभी को आनंदित कर दिया।

फिल्मी श्रेणी में सब जूनियर वर्ग में मानवी द्विवेदी प्रथम रही

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना