बैठक: हाईवे पर 5 साल में अकाल मौत मरे 1500 लोगों के लिए मांगी गई शांति की दुआ

Gurgaon News - भास्कर न्यूज | फिरोजपुर झिरका बड़कली चौक पर क्षेत्र के आसपास के लोगों ने एकत्रित होकर हाइवे पर 5 साल में लगभग 1500...

Bhaskar News Network

Aug 24, 2019, 07:30 AM IST
Mewat News - meeting prayer for peace demanded for 1500 people who died prematurely on highway in 5 years
भास्कर न्यूज | फिरोजपुर झिरका

बड़कली चौक पर क्षेत्र के आसपास के लोगों ने एकत्रित होकर हाइवे पर 5 साल में लगभग 1500 लोगों द्वारा हादसों में जान गंवाने वालों की आत्मा की शांति की दुआ मांगी। साथ ही बैठक में नगीना क्षेत्र की समस्याओं पर भी विचार किया गया। बैठक में उपस्थित लोगों ने विधायक से 10 साल का हिसाब मांगा। इस कार्यक्रम में फिरोजपुर झिरका के विधायक नसीम अहमद, कांग्रेस नेता हनीफ धौलपोश, पूर्व चेयरमैन याकूब मुरली के अलावा क्षेत्र के पंच, सरपंच, नंबरदार, शिक्षाविद, बुद्धिजीवी एवं आम नागरिकों ने भाग लिया।

बैठक में गालिब मौजी खान फाउंडेशन, ऑल इंडिया सोशल एंड एंटी करप्शन ऑर्गनाइजेशन, मेवात कारवां, हरियाणा सूचना अधिकार मंच, जागो चलो महिला संगठन आदि संस्था का सहयोग रहा। लोगों को संबोधित करते हुए चौधरी नसीम अहमद ने कहा कि विधायक होते हुए विस में विश्वविद्यालय, नगीना तिजारा रोड, मेवात कैनाल का मुद्दा उठाया था, लेकिन सरकार ने ध्यान नहीं दिया। उम्मीद है कि सीएम 29 अगस्त को क्षेत्र की सभी मांगों को पूरा करेंगे। इस मौके पर शब्बीर पूर्व सरपंच, हाजी सद्दीक नंबरदार, चौधरी फतेह मोहम्मद घागस, जमाल पूर्व सरपंच, अयूब नंबरदार, डॉक्टर जियाउल हक, मास्टर वहाब, रशीद अटेरना, सलीम उलेटा, समाजसेवी राजीद व आकिब जावेद सहित आम नागरिक मौजूद रहे।

फिरोजपुर झिरका. बैठक में उपस्थित हुए ग्रामीण।

X
Mewat News - meeting prayer for peace demanded for 1500 people who died prematurely on highway in 5 years
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना